पाकिस्तान में पूर्व पीएम इमरान खान पर हुई फायरिंग
पाकिस्तान में पूर्व पीएम इमरान खान पर हुई फायरिंग Social Media
दुनिया

पाकिस्तान में पूर्व पीएम इमरान खान पर हुई फायरिंग, 4 लोगों के घायल होने की खबर

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान से जुड़ी बड़ी खबर

  • इमरान खान पर हुई फायरिंग

  • फायरिंग के दौरान 4 लोग हुए घायल

  • पाकिस्तान में आजादी मार्च के दौरान हुई फायरिंग

  • इमरान खान सुरक्षित बताए जा रहे हैं

राज एक्सप्रेस। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) से जुड़ी बड़ी खबर समाने आई है। खबर आई है कि, इमरान खान पर फायरिंग हुई है। इमरान खान के कंटेनर पर फायरिंग की गई गई है। बताया जा रहा है कि, गोलीबारी इमरान के कंटेनर के पास हुई है। इस दौरान चार लोगों के घायल होने की खबर है। हालांकि, इमरान खान सुरक्षित बताए जा रहे हैं।

ARY न्यूज के मुताबिक, पाकिस्तान के गुजरांवाला में इमरान खान की रैली में हुई फायरिंग में 4 लोग घायल हो गए हैं। पीटीआई प्रमुख इमरान खान के भी हमले में घायल होने की खबर है। रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने इस मामले में एक शख्स को गिरफ्तार भी किया है। वहीं, इमरान खान को पास के ही अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

जानकारी के लिए बता दें कि, इमरान खान इस समय पाकिस्तान में आजादी मार्च निकाल रहे हैं। वे वर्तमान सरकार के खिलाफ सड़क पर लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं। ये हमला आजादी मार्च के दौरान इमरान खान पर हुआ है। उनकी पार्टी PTI के लॉन्ग मार्च की रविवार तक इस्लामाबद पहुंचने की योजना है।

पीटीआई नेता अजहर मशवानी ने इस हमला को लेकर कहा कि, इमरान खान सुरक्षित हैं, जबकि अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है। हालांकि, कुछ रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि, हमले के दौरान इमरान खान को भी गोली लगी है। उन्हें बुलेटफ्रूफ गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं, फायरिंग में कई पीटीआई नेता घायल हुए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT