ब्राजील : खिलाड़ियों से भरा प्लेन क्रैश
ब्राजील : खिलाड़ियों से भरा प्लेन क्रैश Syed Dabeer Hussain - RE
दुनिया

ब्राजील : खिलाड़ियों से भरा प्लेन क्रैश, कोरोना से बचकर हादसे में जान गवाई

Author : Kavita Singh Rathore

ब्राजील। कोरोना संकट के दौरान ही हाल ही में पूरी दुनिया से कई बड़ी घटनाओं की खबरें सामने आती रही हैं। चाहे वो प्राकृतिक आपदा भूकंप हो या कोई अन्य हादसा। इसी कड़ी में ब्राजील से एक और प्लेन क्रैश होने की घटना सामने आ गई है। इस बड़े हादसे में 6 लोगों की मौत होने की पुष्टि हुई है।

खिलाड़ियों से भरा चार्टर्ड प्लेन क्रैश :

दरअसल, ब्राजील में एक लोकल टूर्नामेंट के दौरान खिलाड़ियों को ले जा रहा एक चार्टर्ड प्लेन क्रैश हो गया। जिसमें सवार 6 लोगों की मौत हो गई। इनमे से 4 ब्राजील के फुटबॉल क्लब पलमास के खिलाड़ी और 1 टीम के प्रेसिडेंट बताए जा रहे हैं। इनमे से टीम के प्रेसिडेंट लुकास मैरा थे और जान गंवाने वाले 4 खिलाड़ी लुकास प्रक्सेडेस, गुलहेर्मी नोई, रानुले और मार्कस मोलिनारी हैं। यही हादसा इतना भयानक था कि, किसी की भी जान नहीं बच सकी। हादसे में प्लेन उड़ा रहा पायलट भी जिंदा नहीं बच सका।

फुटबॉल क्लब ने दी जानकारी :

फुटबॉल क्लब ने जानकारी देते हुए बताया है कि, 'चार्टर्ड प्लेन ने उत्तरी शहर पलमास के पास टोकेंटिनेस एयरफील्ड से उड़ान भरी थी। टेकऑफ के तुरंत बाद ही प्लेन हवा में गोते खाता हुआ जमीन पर गिर गया। ब्राजील में घरेलू टूर्नामेंट कोपा वेर्दे खेला जा रहा है। पलमास टीम को इसी टूर्नामेंट के तहत विला नोवा टीम के खिलाफ सोमवार को मुकाबला खेलना था। इस प्लेन में सवार खिलाड़ी मैच दुर्घटनास्थल से लगभग 800KM की रूरी पर जोयानिया शहर जा रहे थे। जहां यह मैच होना था।'

कोरोना पॉजिटिव पाए गए खिलाड़ी :

खबरों की मानें तो, इस प्लेन क्रैश हादसे में जिन सभी खिलाड़ियों और प्रेसिडेंट की जान गई वह सभी हाल ही में कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। इसके बाद वे आइसोलेशन में रह रहे थे। इनकी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद सभी खिलाड़ी और प्रेसिंडेट टीम से जुड़ने के लिए जियानिया शहर जा रहे थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT