अमेरिका के टेक्सास राज्य में हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त- 2 लोगों की मौत
अमेरिका के टेक्सास राज्य में हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त- 2 लोगों की मौत Social Media
दुनिया

अमेरिका के टेक्सास राज्य में हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त- 2 लोगों की मौत

Author : Priyanka Sahu

अमेरिका। दुनियाभर के देश पहले ही महामारी कोरोना के संक्रमण से परेशान है और इसी बीच वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की संकट की इस घड़ी में घटनाएं भी काल का रूप धारण कर रही हैं। एक के बाद एक हादसे की घटना सामने ही आ रही हैं। अब अमेरिका के टेक्सास राज्य के पश्चिमी इलाके के एक मैदान में हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर सामने आई है।

हेलीकॉप्टर दुर्घटना में 2 लोगों की मौत :

सामने आई जानकारी के अनुसार, अमेरिका के टेक्सास राज्य के पश्चिमी इलाके में हुए हेलीकॉप्टर दुर्घटना के दौरान दो लोगों की मौत होने की पुष्टि हुई है और इस बारे में संबंधित अधिकारियों ने इसकी जानकारी भी दी है। तो वहीं, संघीय उड्डयन प्रशासन द्वारा ये बताया गया है कि, ''यह हेलीकॉप्टर ‘रॉबिन्सन आर 44 ’ था। अब एफएए और राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड मामले की जांच करेगा।''

हेलीकॉप्टर दुर्घटना मामले की होगी जांच :

मिट्चेल काउंटी के शेरिफ पैट्रिक टूम्ब्स ने शुक्रवार रात को बताया कि, "एक हेलीकॉप्टर कोलोराडो सिटी के दक्षिण पश्चिम में आठ मील दूर बृहस्पतिवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गया।दुर्घटना में पायलट जेन व्हाइटसाइड्स (31) और यात्री जैक फेऊफर (32) की मौत हो गई। दोनों कोलोराडो सिटी से थे। संघीय उड्डयन प्रशासन ने कहा कि यह हेलीकॉप्टर ‘रॉबिन्सन आर 44 ’था। एफएए और राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड मामले की जांच करेगा।"

कैसे हुआ हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्‍त :

अमेरिका में हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्‍त या कहे यह हादसा कैसे हुआ, फ़िलहाल अभी तक तो इसके कारणों के बारे में सही जानकारी सामने नहीं है, हालांकि, अब इस मामले की जांच होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT