अमेरिका के कोलोराडो स्प्रिंग्स गे क्लब में अंधाधुंध फायरिंग
अमेरिका के कोलोराडो स्प्रिंग्स गे क्लब में अंधाधुंध फायरिंग Social Media
दुनिया

अमेरिका के कोलोराडो स्प्रिंग्स गे क्लब में अंधाधुंध फायरिंग, 5 लोगों की मौत और कई घायल

Sudha Choubey

अमेरिका, विदेश। अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएं थमने के बजाय बढ़ती जा रही है। ताजा मामला US के कोलोराडो से सामने आया है। खबर आई है कि, अमेरिका के कोलोराडो स्प्रिंग्स गे क्लब में एक बंदूकधारी ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 18 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, कोलोराडो स्प्रिंग्स के एक गे नाइट क्लब में एक बंदूकधारी ने अचानक फायरिंग शुरू कर दी। यह हमला 'ट्रांसजेंडर डे ऑफ रिमेंबरेंस' (टीडीओआर) पर हुआ है। ट्रांसफोबिया के परिणामस्वरूप मारे गए किसी भी व्यक्ति को याद करने के लिए 20 नवंबर को हर साल इसे मनाया जाता है। क्लब में जहां घटना हुई वह खुद को गे एंड लेस्बियन नाइटक्लब बताता है।

सामने आया वीडियो:

इस दौरान का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सामने आए इस वीडियो में क्लब क्यू के बाहर सड़कों पर बड़ी संख्या में तैनात पुलिस और एंबुलेंस दिखाई दे रही है। चश्मदीदों की मानें, तो इस घटना में कई लोगों की गोली लगी है और कई मौतें हुई हैं।

अमेरिकी मीडिया रिपोर्टों ने बताया:

अमेरिकी मीडिया रिपोर्टों में इस गोलीबारी की घटना को लेकर बताया गया है कि, यहां बंदूकधारी ने एक स्नाइपर राइफल का इस्तेमाल करके कम से कम 10 लोगों पर गोलियां चलाई हैं। हालांकि अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है कि बंदूकधारी ने फायरिंग क्यों की? और ट्रांसजेंडर समुदाय के लोगों को अपना निशाना क्यों बनाया।

क्लब ने जारी किया बयान:

वहीं, क्लब ने अपने फेसबुक पेज पर एक बयान जारी किया है। क्लब ने बयान जारी करते हुए कहा कि, "यह हमारे समुदाय पर मूर्खतापूर्ण हमला था। हम ग्राहकों की त्वरित प्रतिक्रियाओं का धन्यवाद करते हैं, जिन्होंने बंदूकधारी को वश में कर लिया और इस हमले को रोक दिया।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT