जापान में कोविड की सातवी लहर- PM फुमियो किशिदा हुए कोविड पॉजीटिव
जापान में कोविड की सातवी लहर- PM फुमियो किशिदा हुए कोविड पॉजीटिव Social Media
दुनिया

जापान में कोविड की सातवीं लहर- PM फुमियो किशिदा हुए कोविड पॉजीटिव

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स :

  • जापान को कोरेाना वायरस की सातवीं लहर ने जकड़ा

  • प्रधानमंत्री फुमियो किशिदा हुए कोविड संक्रमित

  • कोरोना रिपोर्ट में PM फुमियो किशिदा के हल्के लक्षण का जिक्र

  • कोविड पॉजिटिव आने के बाद PM फुमियो किशिदा आइसोलेट में

जापान। देशभर में महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण का संकट खत्‍म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। तो वहीं, जापान देश इन दिनों कोरेाना वायरस की सातवीं लहर से जकड़ा हुआ है। कोरोना ने हर तरफ हाहाकार मचा कर रखा हुआ है। अब जापान से हाल ही में यह बड़ी खबर सामने आ रही है कि, प्रधानमंत्री फुमियो किशिदा कोविड से संक्रमित हो गए हैं।

PM फुमियो किशिदा में कोविड के हल्के लक्षण :

दरअसल, जापान के प्रधानमंत्री फुमियो किशिदा की कोविड टेस्ट रिपोर्ट सामने आई, जिसमें वे पॉजिटिव आए है। कोरोना रिपोर्ट में उन्हें हल्के लक्षण होने का जिक्र किया गया है। इस बारे में प्रधानमंत्री फुमियो किशिदा के कार्यालय के हवाले से समाने आई AFP की रिपोर्ट के अनुसार, जापान के प्रधानमंत्री फुमियो किशिदा कोविड पॉजिटिव आए। उन्हें कोविड के हल्के लक्षण हैं।

आइसोलेट में है प्रधानमंत्री किशिदा :

बताया जा रहा है कि, कोरोना वायरस के कुछ लक्षण समझ आने के बाद जापान के प्रधानमंत्री किशिदा की ओर से आज सुबह के समय ही आरटी-पीसीआर टेस्ट कराया गया था, दोपहर तक उनकी कोविड रिपोर्ट आ गई, जिसमें उनके कोविड पॉजिटिव की पुष्टि हुई है। कोविड पॉजिटिव रिपोर्ट आने के बाद उन्होंने अपने आप को आइसोलेट कर लिया है।

जापान में कोरोना वायरस के मामले :

जापान में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए यहां की सरकार हर संभव प्रयास में जुटी हुई है। अगर यहां के कोरोना के मामलों की बात करें तो शुक्रवार को जापान में कोरोना के 2,61,029 मामले सामने आए थे एवं कोरोना संक्रमण की वजह से कुल 294 लोगों की मौत हो गई,राजधानी टोक्यो में कोरोना संक्रमण से 28 लोगों की मौत हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT