अमेरिका में बड़ा सड़क हादसा: निकारागुआ में खाई में गिरी बस
अमेरिका में बड़ा सड़क हादसा: निकारागुआ में खाई में गिरी बस Social Media
दुनिया

अमेरिका में बड़ा सड़क हादसा: निकारागुआ में खाई में गिरी बस, हादसे में 16 लोगों की मौत

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • अमेरिका से सड़क हादसे की खबर आई सामने

  • निकारागुआ में खाई में गिरी बस

  • हादसे में 16 लोगों की मौत और कई घायल

राज एक्सप्रेस। देश विदेश में आए दिन सड़क हादसे की खबर सामने आती रहती हैं। हाल ही में खबर आई है कि, अमेरिका के निकारागुआ में बड़ा सड़क हादसा हो गया है। यहां एक बस के खाई में गिरने से कम से कम 16 लोगों की मौत हो गई, जिनमें से 13 वेनेजुएला के नागरिक थे।

मिली जानकारी के अनुसार, अमेरिका के निकारागुआ में एक बस खाई में गिर गई। बस की पहले एक वाहन से टक्कर हुई थी, जिसके बाद ये हादसा हो गया। यह हादसा राजधानी मानागुआ से करीब 100 मील दूर पैन-अमेरिकन हाईवे पर बुधवार देर रात हुआ। इस हादसे में 16 लोगों की मौत हो गई। वहीं, इस हादसे में 47 लोग घायल हुए है। ये सभी लोग जिस बस से यात्रा कर रहे थे, वह उत्तर-पूर्व निकारागुआ में एक खाई में गिर गई।

ऐसे हुआ हादसा:

जानकारी के मुताबिक, बस की पहले एक वाहन से टक्कर हुई थी, जिसके बाद ये हादसा हो गया। बताया जा रहा है कि, मरने वालों में नौ पुरुष और पांच महिलाओं के साथ बच्चे भी शामिल है। अमेरिकी राज्यों के संगठन के महासचिव डेविड स्मोलांस्की ने इस घटना पर दुख जताया है।

पुलिस ने बताया:

पुलिस ने एक बयान जारी करके इस हादसे के बारे में बताया कि, हादसे में मारे गए लोगों में निकारागुआ का एक नागरिक है और दो अन्य लोगों की पहचान नहीं हो पाई है। उसने बताया कि, यह हादसा राजधानी मानागुआ से करीब 100 मील दूर पैन-अमेरिकन हाईवे पर हुआ। पुलिस ने बताया कि, तेज गति से आ रही बस दो अन्य वाहनों से टकराने के बाद सड़क से फिसलकर गहरी खाई में गिर गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT