पाक की सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब की लंदन में हुई घोर बेज्जती
पाक की सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब की लंदन में हुई घोर बेज्जती Social Media
दुनिया

पाकिस्तान की सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब की लंदन में हुई घोर बेज्जती, हुई चोरनी की नारेबाजी

Author : Kavita Singh Rathore

लंदन, दुनिया। जब भी किसी देश का कोई नेता विदेश जाता है तो वह उम्मीद करता है कि, उसकी काफी अच्छी आवाभगत की जाए। उसकी हर सुख सुविधा क ध्यान रखा जाए, लेकिन जब पाकिस्तान की सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब लंदन पहुंची तो उनके साथ जो हुआ वो हैरान कर देने वाला था। यह घटना एक कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जानिए क्या है मामला ?

क्या है मामला ?

दरअसल, पाकिस्तान की सूचना मंत्री मरियम औरंगजेब लंदन गई थी। वह जैसे ही वहां पहुंची और लंदन में रहने वाले पाकिस्तानियों से उनका सामना हुआ। उसी समय पाकिस्तानियों का गुस्सा फूट पड़ा और वह उनके विरोध पर उतर आये। इतना ही नहीं इस विरोध के चलते यहां मौजूद लोगों ने उनकी बेज्जती तक कर डाली। जिसका सामना मरियम औरंगजेब को करना पड़ा। लोग जोरों-शोरो से चोरनी-चोरनी नारेबाजी करने लगे। बता दें, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ के साथ एक डेलिगेशन लंदन पहुंचा था। इसी डेलिगेशन के साथ ही पाकिस्तान की सूचना मंत्री (इन्फॉर्मेशन मिनिस्टर) मरियम औरंगजेब भी लंदन दौरे पर गई थी।

नहीं दी मरियम ने कोई प्रतिक्रिया :

जानकारी के अनुसार, बीते दिन जब मरियम औरंगजेब एक कॉफी शॉप में पहुंची। तब यहां मौजूद लोगों ने उनके खिलाफ नारे लगाना शुरू कर दिये। यह सभी उन्हें चोरनी चोरनी कहकर नारे लगा रहे थे। हालांकि, इस दौरान उन्होंने किसी प्रकार की कोई प्रतिक्रिया नहीं दी। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें साफ़ देखा जा सकता है कि, यहां जब मरियम कॉफी ले रही हैं। उसी समय बहुत से लोगों ने उन्हें घेर लिया और कुछ लोग चोरनी-चारेनी चिल्लाने लगे। एक न्यूजपेपर द्वारा जारी की गई रिपोर्ट के अनुसार, विरोध करने वाले लोग लन्दन के नहीं बल्कि पाकिस्तान के ही है। जो बाढ़ से मची तबाही के बीच पाकिस्तान सरकार के नेताओं की विदेश यात्रा की निंदा कर रहे हैं।

मरियम ने बताया इमरान खान का हाथ :

इस वीडियो के वायरल होते ही मरियम औरंगजेब ने उनके साथ हुई इस घटना और विरोध प्रदर्शन के पीछे पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान का हाथ बताया है। उन्होंने कहा , ' यह सभी इमरान खान और उनकी पार्टी PTI के समर्थक हैं। इमरान खान ने पाकिस्तानी सोसायटी को बर्बाद कर दिया है। इमरान खान की नफरत और विभाजन की राजनीति से बेहद निराश हूं। इमरान की इसी राजनीति के चलते विदेशों तक पाकिस्तानी भड़क रहे हैं, लेकिन हम लोगों को एकजुट करने के लिए काम करते रहेंगे।'

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT