बंगलादेश से आ रहा विमान यूनान में दुर्घटनाग्रस्त, आठ की मौत
बंगलादेश से आ रहा विमान यूनान में दुर्घटनाग्रस्त, आठ की मौत Social Media
दुनिया

बंगलादेश आ रहा विमान यूनान में दुर्घटनाग्रस्त, आठ की मौत

News Agency

ढाका। यूनान (Greece) में एक मालवाहक विमान (Plane) के दुर्घटनाग्रस्त होने से उसमें सवार सभी आठ लोगों की मौत हो गई। विमान (Plane) बंगलादेश (Bangladesh) से आ रहा था। अल जजीरा ने एक रिपोर्ट में यह जानकारी दी। विमान (Plane) उत्तरी शहर कावला में दुर्घटनाग्रस्त हो गया। सर्बिया के रक्षा मंत्री नेबोजसा स्टेफानोविक ने इस जानकारी की पुष्टि की।

रिपोर्ट के मुताबिक यूक्रेन की एक कंपनी द्वारा संचालित एंटोनोव एएन-12 विमान (AN- 12 Plane) शनिवार (16 जुलाई) की रात स्थानीय समयानुसार 11 टन हथियारों और खनिजों को बंगलादेश (Bangladesh) ले जाते समय दुर्घटनाग्रस्त हो गया। पायलट ने इंजन की समस्या के कारण कवला हवाई अड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग का अनुरोध किया था, लेकिन रनवे पर पहुंचने से पहले ही दुर्घटनाग्रस्त हो गया। उस वक्त विमान (Plane) में आठ यात्री सवार थे। एक चश्मदीद ने बताया कि तेज आवाज सुनकर वह बाहर गया तो देखा कि विमान (Plane) के इंजन में आग लगी हुई है।

स्थानीय अधिकारियों ने कहा कि दमकल सेवा की सात इकाइयों को तैनात किया गया, लेकिन लगातार विस्फोटों के कारण दुर्घटनास्थल के पास नहीं जा सके। फायर ब्रिगेड के एक अधिकारी ने ऑनलाइन के हवाले से कहा, ''हम कार्गो को खतरनाक मानते हैं। " ढाका में आईएसपीआर के सूत्रों ने बताया कि विमान (Plane) में कोई हथियार नहीं था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT