ओबामा को हुआ कोविड- PM मोदी ने की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना
ओबामा को हुआ कोविड- PM मोदी ने की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना Social Media
दुनिया

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ओबामा कोविड संक्रमित-PM मोदी ने की स्वस्थ होने की कामना

Priyanka Sahu

अमेरिका। चीन से आई खतरनाक महामारी कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कोहराम मचाया, लेकिन अब दुनियाभर में कोरोना मामलों में कमी दर्ज हो रही है। इस बीच अमेरिका से यह खबर सामने आई है कि, अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उनकी कोविड की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

कोविड संक्रमित हुए बराक ओबामा :

दरअसल, अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने कोविड-19 संक्रमित होने के बारे में रविवार को खुद ट्वीट साझा कर जानकारी दी और बताया कि, ''मैंने COVID की जांच कराई है। डॉक्टर्स के मुताबिक मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। पिछले कुछ दिनों से मेरे गले में खराश है, लेकिन मैं फिलहाल बहुत हद तक ठीक महसूस कर रहा हूं। पत्नी मिशेल ओबामा कोरोना टेस्ट में निगेटिव आई हैं। अगर आपने वैक्सीनेशन (Vaccination) नहीं कराया है तो जल्द से इसे करा लें, भले ही मामले कम हों।

PM मोदी ने की ओबामा के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना :

दुनियाभर में कोरोना के कम होते मामलों के बीच अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिलते ही भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके (बराक ओबामा) शीघ्र स्‍वस्‍थ होने की कामना की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बराक ओबामा के ट्वीट को रिट्वीट किया और साझा करते हुए लिखा- कोरोना से आपके (अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा) शीघ्र स्वस्थ होने और आपके परिवार के अच्छे स्वास्थ्य के लिए मेरी शुभकामनाएं।

बता दें कि, महामारी कोरोना का संक्रमण चीन में एक बार फिर तेजी से रफ्तार पकड़ा हुआ है, जिससे चीन के कई शहरों में कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी दर्ज की हो रही है। चीन में बीते दिन यानी रविवार को कोरोना संक्रमण के 2000 नए मामले सामने आए थे, जबकि, इन केसों में से 20 केस राजधानी बीजिंग में दर्ज किए गए।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT