पोप ने महिला को मारा थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल
पोप ने महिला को मारा थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल  Social Media
दुनिया

पोप ने महिला को मारा थप्पड़, वीडियो हुआ वायरल

Author : Rishabh Jat

राज एक्सप्रेस। पोप फ्रांसिस मंगलवार को वेटिकन सिटी के सेंट पीटर्स स्क्वायर में थे। नए साल के उपलक्ष्य में वह लोगों को बधाई दे रहे थे और उनका अभिवादन कर रहे थे। इस बीच एक महिला ने उनका हाथ पकड़ लिया और उन्हें अपनी ओर खींच लिया। इस दौरान पोप को गुस्सा आ गया। जब वो महिला हाथ नहीं छोड़ती तो फिर पोप गुस्से में उसके हाथ पर थप्पड़ मार देते हैं और वहां से चले जाते हैं हालांकि, मामला बढ़ने पर बुधवार को उन्होंने माफी मांगी। कहा- मैंने अपना धैर्य खो दिया था।

इस घटना का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोगों ने मिली-जुली प्रतिक्रिया दी। एक यूजर ने लिखा, "मैं कैथोलिक नहीं हूं, लेकिन महिला ने गलत किया। पोप को देखकर लगा कि हाथ खींचने पर उन्हें दर्द हुआ था। यह तरीका ठीक नहीं है।" एक दूसरे यूजर ने लिखा, माना महिला ने गलत किया था, लेकिन पोप का व्यवहार भी उनके पद की गरिमा के अनुरूप नहीं था।

पोप फ्रांसिस ने वेटिकन स्थित सेंट पीटर बेसिलिका चर्च में पारंपरिक क्रिसमस प्रार्थना सभा में हिस्सा लेने आए थे। प्रार्थना सभा में पोप ने प्राचीन ग्रंथ 'कलेंडा' के पाठ के साथ यीशु के जन्म की घोषणा की। इसके बाद 83 साल के पोप फ्रांसिस ने बाल यीशु की तस्वीर से पर्दा हटाया, उसे चूमा और एक सिंहासन पर रखा।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT