शार्क के हमले के बाद सिडनी में समुद्र तट हुए बंद
शार्क के हमले के बाद सिडनी में समुद्र तट हुए बंद Raj Express
दुनिया

शार्क के हमले के बाद सिडनी में समुद्र तट हुए बंद

News Agency

सिडनी। सिडनी में शार्क के जानलेवा हमले में एक तैराक की मौत हो जाने के बाद यहां के कई समुद्र तटों को गुरुवार को बंद कर दिया गया। बुधवार को लिटिल बे में तीन मीटर लंबे एक खूंखार सफेद शार्क के द्वारा हमला किए जाने के बाद 35 वर्षीय एक तैराक ने अपना दम तोड़ दिया। इस मसले पर प्राथमिक उद्योग विभाग (डीपीआई) ने गुरुवार को एक बयान में कहा, ''लोगों के दिए गए वीडियो फुटेज व प्रत्यक्षदर्शियों के बयान के आधार पर डीपीआई ने कम से कम तीन मीटर की लंबाई वाले एक सफेद शार्क को इस घटना के लिए संभवत रूप से जिम्मेदार ठहराया है।"

समाचार पत्र द गार्जियन के मुताबिक, इस भयावह घटना के बाद तैराकों को पूर्व में बोंडी से लेकर दक्षिण में क्रोनुला तक सिडनी के 13 समुद्र तटों पर पानी में नहीं उतरने की सलाह दी गई है। डीपीआई ने लिटिल बे बीच से लॉन्ग बे तक छह स्मार्ट ड्रमलाइन (मानव रहित जलीय जाल) को बिछाकर रखा है।

सोशल मीडिया पर यह फोटो हो रही हैं वायरल

हमले के बाद से ब्रोंटे, तामारामा, बोंडी, कूगी, क्लोवेली, साउथ मारौब्रा, लिटिल बे, मालाबार/लॉन्ग बे, ला पेरौस, वांडा, एलौएरा, उत्तरी क्रोनुला और क्रोनुल्ला सहित कई समुद्र तटों को बंद कर दिया गया है। रैंडविक काउंसिल के अनुसार, सर्फ लाइफसेवर्स द्वारा गुरुवार को शार्क की गतिविधियों पर नजर रखने के लिए ड्रोन और जेट्सकी का इस्तेमाल किया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT