तालिबानियों का खूनी खेल- अब गर्भवती महिला पुलिस अधिकारी के साथ खौफनाक वारदात
तालिबानियों का खूनी खेल- अब गर्भवती महिला पुलिस अधिकारी के साथ खौफनाक वारदात Syed Dabeer Hussain - RE
दुनिया

तालिबानियों का खूनी खेल- अब गर्भवती महिला पुलिस अधिकारी के साथ खौफनाक वारदात

Author : Priyanka Sahu

अफगानिस्तान। अफगानिस्तान की सत्ता पर तालिबान का राज होते ही क्रूरता का माहौल बना हुआ है। तालिबानियों ने खून का खेेल चला रखा है और जिससे कई लोग हत्‍या का शिकार हो रहे हैं, किसी पर भी तालिबानी आतंकियों का दिल नहीं पसीज रहा, अब तालिबान का एक ओर असली चेहरा सामने आया, जिसमें एक गर्भवती महिला पुलिस अधिकारी को खौफनाक सजा दी गई है।

गर्भवती महिला पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या :

गौर करने वाली बात तो यह है कि, एक तरफ तालिबान शांति की बात करता है और दूसरी तरफ उसके ही लड़ाके खूनी खेल कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि, तालिबानी आतंकियों ने घूर प्रांत के फिरोजकोह में एक गर्भवती महिला पुलिस अधिकारी तक को नहीं बख्‍शा और उसके पति व बच्चों के सामने ही उसे गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। हैरानी की बात तो यह है कि, तालिबानियों ने महिला पुलिस अधिकारी के गर्भवती होने पर भी रहम नहीं किया, यह पुलिस अधिकारी 6 महीने की गर्भवती थी। इसके बावजूद भी पुलिस अधिकारी को यह खौफनाक सजा देकर मार डाला और उसके बाद मृतका का चेहरा भी बिगाड़ दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, तालिबानी के लड़ाके घर-घर जाकर पूर्व सरकारी, सैन्य और पुलिस अधिकारियों को तलाश रहे हैं और इसी तरह वे बीते शनिवार को करीब रात को 10 बजे के पुलिस अधिकारी बानू नेगर के घर में घुस गए एवं उनके परिवार की मौजूदगी में बानू नेगर की बेरहमी से हत्‍या कर दी। तालिबानी लड़ाकों ने पहले पुलिस महिला अधिकारी बानू को उसके पति और बच्चों के सामने पीटा, फिर गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस महिला अधिकारी के साथ ही गई इस वारदात की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुईं, जिनमें साफ नजर आ रहा है कि, कमरे की दीवारों पर खून के छींटें और खून में लथपथ पुलिस अधिकारी की लाश पड़ी हुई और पास ही एक स्क्रूड्राइवर भी पड़ा है, जिससे अधिकारी के चेहरे को बुरी तरह बिगाड़ा गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT