सिडनी
सिडनी  RE
दुनिया

Australia News : सिडनी के मॉल में चाकूधारी शैतान का आतंक, 4 लोगों की मौत

Author : Akash Dewani

हाइलाइट्स :

  • ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में चाकूधारी शैतान का आतंक

  • सिडनी के वेस्टफील्ड बॉन्डी जंक्शन मॉल में एक चाकूधारी ने 4 लोगों को मारा

  • पुलिस ने हमलावर को मार गिराया

सिडनी, ऑस्ट्रेलिया। ऑस्ट्रेलिया के शहर सिडनी के वेस्टफील्ड बॉन्डी जंक्शन मॉल में उस समय अफरातफरी मच गई जब एक चाकूधारी व्यक्ति ने लोगों पर हमला कर दिया जिसमे 4 लोगों की मौत हो चुकी है। रिपोर्ट्स के अनुसार, कई लोगों को चाकू मारा गया है और पुलिस ने सिडनी शॉपिंग सेंटर में एक व्यक्ति को गोली मार दी है लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि वह व्यक्ति मर गया था या नहीं।।घटनास्थल पर पैरामेडिक्स मरीजों का इलाज कर रहे थे।

यह घटना तब हुई जब विशाल वेस्टफील्ड बॉन्डी जंक्शन मॉल परिसर शनिवार दोपहर खरीदारों से खचाखच भरा हुआ था। हालाँकि, मॉल को बंद कर दिया गया है और पुलिस ने लोगों से इस क्षेत्र से दूर रहने का आग्रह किया है।न्यू साउथ वेल्स एम्बुलेंस के कर्मचारी के अनुसार पुलिस ने एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी है। माना जा रहा है कि वह हमलावरों में से एक है जिसका मकसद अभी स्पष्ट नहीं था। बताया जा रहा है कि हमले के दौरान कई लोगों ने एक सुपरमार्केट में शरण ली, जहां वे लगभग एक घंटे तक रहे।स्थानीय मीडिया द्वारा प्रसारित सुरक्षा कैमरे के फुटेज में एक व्यक्ति बड़े चाकू के साथ शॉपिंग सेंटर के चारों ओर भाग रहा है और घायल लोग फर्श पर पड़े हुए हैं।

ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री एंथोनी अल्बानीज़ :

इस दुखद और खतरनाक घटना पर ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री एंथोनी अल्बानीज़ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर एक्स पर लिखा कि "मुझे बौंडी जंक्शन पर हुई विनाशकारी घटनाओं के बारे में जानकारी दी गई है।दुख की बात है कि कई लोगों के हताहत होने की खबर है और सभी ऑस्ट्रेलियाई लोगों की पहली संवेदना उन प्रभावित लोगों और उनके प्रियजनों के साथ है।हमारी संवेदनाएं उन घायलों के प्रति हैं और हम उनकी देखभाल करने वालों के साथ-साथ हमारी बहादुर पुलिस और प्रथम प्रतिक्रियाकर्ताओं को धन्यवाद देते हैं।"

सिडनी

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT