America में मिसौरी के स्कूल में हुई गोलीबारी में तीन लोगों की मौत
America में मिसौरी के स्कूल में हुई गोलीबारी में तीन लोगों की मौत Social Media
दुनिया

America में मिसौरी के स्कूल में हुई गोलीबारी में तीन लोगों की मौत

News Agency

वाशिंगटन। अमेरिका (America) के मिसौरी प्रांत के सेंट लुइस में एक हाई स्कूल (High School) में गोलीबारी में संदिग्ध समेत कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई है और सात अन्य घायल हो गए हैं। बीबीसी (BBC) की रिपोर्ट में बताया गया कि बंदूकधारी (Gunman) सोमवार सुबह नौ बजे के बाद सेंट्रल विजुअल एंड परफॉर्मिंग आर्ट्स हाई स्कूल में प्रवेश किया। फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि स्कूल भवन के दरवाजे बंद होने के बावजूद संदिग्ध बंदूकधारी (Gunman) ने स्कूल में प्रवेश कैसे किया।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हमले के दौरान बंदूकधारी (Gunman) के हथियार के जाम होने के कारण उनकी जान बच पाई। स्कूल ने बताया कि पुलिस (Police) ने बंदूकधारी को जल्द ही ढेर कर दिया। रिपोर्ट के अनुसार 19 वर्षीय संदिग्ध स्कूल का पूर्व छात्र है, जोकि पुलिस की जवाबी कार्रवाई में मारा गया। पुलिस (Police) ने स्थानीय मीडिया को बताया कि स्कूल में एक किशोरी की मौत हुई जबकि एक महिला ने अस्पताल में दम तोड़ा है। उन्होंने (Police) बताया कि घटना में तीन लड़कियां और चार लड़के घायल हुए हैं। पुलिस ने बताया कि बंदूकधारी (Gunman) ने पिछले वर्ष स्कूल से स्नातक किया था और उसका कोई आपराधिक इतिहास नहीं रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT