Mexico Train-Bus Accident
Mexico Train-Bus Accident Social Media
दुनिया

मैक्सिको: रेलवे क्रॉसिंग पर ट्रेन और बस की जोरदार टक्‍कर

Priyanka Sahu

हाइलाइट्स:

  • मैक्सिको में रेलवे ट्रैक पर हुआ हादसा।

  • इस हादसे में 9 लोगों की मौत व आठ जख्मी।

  • रेलवे ट्रैक पर तेज रफ्तार ट्रेन से टकराई बस।

  • बस ड्राइवर को पुलिस ने हिरासत में लिया।

राज एक्‍सप्रेस। मैक्सिको में क्युरेतारो राज्य के सैन जुआन डेल रियो शहर में रेलवे क्रॉसिंग पर शुक्रवार को एक दुर्घटना (Mexico Train-Bus Accident) हुई है, जिसमें करीब नौ लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, इसके अलावा इस हादसे में आठ लोगोंं के जख्मी होने की खबर है, हालांकि अभी भी मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका है।

कार्गो ट्रेन से टकराई बस :

दरअसल, यहां एक बस को कार्गो ट्रेन (मालगाड़ी) ने टक्कर मार दी, जिससे ये हादसा हो गया, हालांकि इस हादसे में बस का ड्राइवर (21) भी घायल हुआ है, जिसे पुलिस ने अपने हिरासत में ले लिया है। वहीं सभी घायलों को अस्‍पताल पहुंचाया गया, इनमें से 6 लोगों की हालत बेहद गंभीर है।

Mexico Train-Bus Accident

राज्य के रक्षा विभाग के मुताबिक-

जब यह हादसा हुआ तो, उसकी कुछ फोटो सामने आईं, इस हादसे की तस्वीरों से भी यह पता चलता है कि, रेलवे क्रॉसिंग पर चेतावनी लिखी हुई थी, लेकिन इसके बावजूद भी बस रेलवे ट्रैक को क्रॉस करने लगी और ये हादसा हो गया, जिस समय बस रेलवे ट्रैक को क्रॉस कर रही थी, इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रेन से टकरा गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT