टेक्सास : लेक वर्थ में प्रशिक्षण जेट हुआ दुर्घटनाग्रस्त
टेक्सास : लेक वर्थ में प्रशिक्षण जेट हुआ दुर्घटनाग्रस्त Social Media
दुनिया

टेक्सास : लेक वर्थ में प्रशिक्षण जेट हुआ दुर्घटनाग्रस्त, 5 लोग घायल

Author : Kavita Singh Rathore

अमेरिका, दुनिया। अमेरिका पहले ही कोरोना की चपेट में बुरी तरह से आ चुका है। वहां, लोग कोरोना की मार से परेशान हैं। ऐसे हालातों के बीच अमेरिका के दक्षिण मध्य राज्य टेक्सास के एक इलाके से एक सैन्य प्रशिक्षण जेट से जुड़ी बड़ी दुर्घटना होने की खबर सामने आई है। खबरों के अनुसार, इस दुर्घटना में पांच लोग घायल हो गए है। इस हादसे की खबर एक समाचार एजेंसी के माध्यम से सामने आई है।

टेक्सास में हुआ भीषण हादसा :

दरअसल, अमेरिका के टेक्सास में सोमवार को भीषड़ हादसा हो गया। ये भीषण हादसा अमेरिका के दक्षिण मध्य राज्य टेक्सास के लेक वर्थ के रिहायशी इलाके में हुआ है। इस हादसे के तहत एक सैन्य प्रशिक्षण जेट के दुर्घटना का शिकार हो गया। इस हादसे में 5 लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है। इस घटना की जानकारी मिलते ही बचाव दल और स्थानीय पुलिस सहित थानों की फोर्स घटना स्थल पर पहुंचे और लोगों को विमान से बाहर निकालने का कार्य शुरू किया गया। फिलहाल इन घायल हुए लोगों को स्थानीय अस्पतालों में भर्ती करा दिया गया है। खबरों की मानें तो, इन पांच लोगों में से दो लोगों की हालत काफी गंभीर है।

नहीं हुआ हादसे के कारण का खुलासा :

इस मामले से जुड़ी एक रिपोर्ट सामने आई है। जिसमे कहा गया है कि, 'जमीन पर घायल अन्य तीन लोगों का इलाज किया गया है।' हालांकि, यह सैन्य प्रशिक्षण जेट कैसे दुर्घटना ग्रस्त हुआ। इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इस बारे में जानकारी देते हुए फोर्ट वर्थ पुलिस विभाग ने ट्वीट किया कि, 'दुर्घटना के बाद दो से छह घर क्षतिग्रस्त हो गए हैं। जबकि, फोर्ट वर्थ फायर डिपार्टमेंट द्वारा ट्विट कर जानकारी दी गई है कि, 'सभी जगह लगी आग को बुझा दिया गया है।' बता दें, फोर्ट वर्थ में नेवल एयर स्टेशन ज्वाइंट रिजर्व बेस से लगभग सात मील उत्तर-पश्चिम में है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT