जीत हमारी होगी : वलोडिमिर जेलेंस्की
जीत हमारी होगी : वलोडिमिर जेलेंस्की Social Media
दुनिया

जीत हमारी होगी : वलोडिमिर जेलेंस्की

News Agency

कीव। रूस के साथ संघर्ष के सौ दिन पूरे होने पर यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोडिमिर जेलेंस्की ने शुक्रवार को कहा कि देश का नेतृत्व और यहां की जनता मौजूदा संकट में राष्ट्र की रक्षा करते रहेंगे, लिहाजा उनका देश विजेता बनकर उभरेगा। श्री वलोडिमिर जेलेंस्की ने एक संक्षिप्त वीडियो संदेश में कहा कि संसदीय गुटों के नेता यहां हैं, राष्ट्रपति के चीफ ऑफ स्टाफ यहां हैं, यूक्रेन के प्रधान मंत्री श्यामल यहां हैं, राष्ट्रपति के सलाहकार मायखाइलो पोडोलीक यहां हैं और राष्ट्रपति यहां है। हमारी विशाल टीम है। यूक्रेन के सशस्त्र बल यहां हैं। इन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हमारे लोग, हमारे देश के लोग यहां हैं। सीएनएन के हवाले से उन्होंने कहा कि हम गत सौ दिनों से यूक्रेन की रक्षा कर रहे हैं। जीत हमारी होगी। यूक्रेन की जय।

मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि यूक्रेन के राष्ट्रपति अपनी टीम के साथ कीव के मध्य में राष्ट्रपति कार्यालय के सामने खड़े हैं। रूसी-यूक्रेनी संघर्ष शुरू होने के एक दिन बाद 25 फरवरी को वलोडिमिर जेलेंस्की ने ठीक यहीं से इसी तरह का वीडियो जारी किया था। इस घटना का जिक्र करते हुये बीबीसी ने बताया था, कि तब वलोडिमिर जेलेंस्की ने पश्चिम द्वारा कीव से निकालने के प्रस्तावों को अस्वीकार करते हुये कहा था कि मुझे गोला-बारूद चाहिए, सवारी नहीं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT