महिला ब्लॉगर का खुलासा- PM इमरान खान बनाना चाहते थे संबंध
महिला ब्लॉगर का खुलासा- PM इमरान खान बनाना चाहते थे संबंध Priyanka Sahu -RE
दुनिया

पाकिस्‍तान: महिला ब्लॉगर का खुलासा- PM इमरान खान बनाना चाहते थे संबंध

Priyanka Sahu

पाकिस्‍तान। दुनियाभर में घातक कोरोना वायरस की महामारी का संकटकाल मंडराया हुआ है, जिसमें पाकिस्‍तान भी शामिल है, वो भी कोरोना व आर्थिक संकट से जूझ रहा है। इसी बीच पाकिस्तान में कुछ ऐसे बड़े खुलासे हुए हैं, जिसके चलते यहां सियासत में भूचाल आ गया है और ये खुलासा अमेरिकी ब्लॉगर सिंथिया डी रिची ने किया है।

अमेरिकी ब्लॉगर का कहना :

दरअसल, अमेरिकी ब्लॉगर सिंथिया डी रिची का ये कहना है कि, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान सिंथिया के साथ यौन संबंध बनाना चाहते थे। वहीं लोकप्रिय पाकिस्तानी टैली होस्ट अली सलीम उर्फ बेगम नवाजिश अली ने ये दावा किया है कि, उनसे बातचीत के दौरान सिंथिया डी रिची ने यह आरोप लगाए हैं।

इमरान बनाना चाहते थे शारीरिक संबंध :

साथ ही अली ने ये ये भी बताया कि, इस बारे में खुद सिंथिया ने उन्हें बताया था कि, इमरान खान उनके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहते हैं। वो सिंथिया के काफी करीब थे और एक साथ एक कमरे में भी रह चुके हैं, इसी दौरान सिंथिया ने उन्हें इमरान के ऑफर के बारे में बताया था।

अगर वह मेरे साथ इमरान खान के सेक्स करने के प्रस्ताव पर चर्चा कर सकती थीं, तो वह पूर्व आंतरिक मंत्री के हाथों हुए बलात्कार के बारे में भी बात कर सकती थीं, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया।
नवाजिश अली

पाकिस्तानी सियासी में मचा भूचाल :

पाकिस्‍तान के मौजूदा प्रधानमंत्री इमरान खान पर इस तरह के गंभीर आरोप लगाने के बाद पाकिस्तान का सियासी में भूचाल मचा गया है। हालांकि, सिंथिया डी रिची द्वारा हाल ही में पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (PPE) के शीर्ष नेताओं पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं। वहीं पाकिस्तानी मीडिया के अनुसार, "रहमान मलिक पर अपनी स्थिति को स्पष्ट करते हुए अली ने कहा कि रहमान मलिक के लिए उनके मन में कोई सहानुभूति का भाव नहीं है, क्योंकि पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टो की हत्या के दौरान वही उनके सिक्यूरिटी इंचार्ज थे और आसिफ अली जरदारी ने सत्ता में आने के बाद उन्हें आंतरिक (इंटीरियर) मंत्री बना दिया।"

इस दाैरान अली ने ये भी कहा- "मैं इस बात की पुष्टि कर सकता हूं कि सिंथिया डी रिची ने रहमान मलिक से दुष्कर्म के बारे में मुझसे कभी कोई बा नहीं की।"

बता दें कि, अमेरिकी ब्लॉगर सिंथिया डी रिची ने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री युसूफ रजा गिलानी और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री मकदूम शहाबुद्दीन पर भी उनके यौन शोषण का आरोप मढ़ा था। उन्होंने बताया कि, जब वो प्रेसिडेंट हाउस में रुकी थीं, तभी गिलानी ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था, हालांकि गिलानी ने इन आरोपों से इनकार किया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT