अमेरिका में नेटफ्लिक्स पर लौटा जेलेंस्की का शो 'सरवेंट ऑफ द पीपुल'
अमेरिका में नेटफ्लिक्स पर लौटा जेलेंस्की का शो 'सरवेंट ऑफ द पीपुल' Social Media
दुनिया

अमेरिका में नेटफ्लिक्स पर लौटा जेलेंस्की का शो 'सरवेंट ऑफ द पीपुल'

News Agency

कीव। रूसी हमले के बाद दुनिया भर में मशहूर हुए यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमिर जेलेंस्की के राजनीति में प्रवेश से पहले उनका लोकप्रिय कॉमेडी शो ''सरवेंट ऑफ द पीपुल" अमेरिका में लोगों की जबरदस्त मांग पर नेटफ्लिक्स पर एक बार फिर से दिखाया जायेगा। नेटफ्लिक्स ने इस लोकप्रिय शो को फिर से दिखाये जाने की घोषणा की है। उसने ट्विटर पर जारी बयान में कहा ''नेटफ्लिक्स ने इस सीरीज को अमेरिका में फिर से दिखाने का फैसला किया है। आधिकारिक बयान के अनुसार, ''आपने मांग की और शो हाजिर है, सरवेंट ऑफ द पीपुल अमेरिका मे फिर से देखा जा सकेगा।

यूक्रेन के राष्ट्रपति राजनीति के क्षेत्र में आने से पहले एक अभिनेता और हास्य कलाकार थे। इस लोकप्रिय कार्यक्रम के निर्माता श्री जेलेंस्की ही थे। वर्ष 2015 मे आयी इस कॉमेडी सीरीज में उन्होंने एक शिक्षक का किरदार निभाया था जो भ्रष्टाचार की मुखालफत करने का एक वीडियो जारी होने के बाद अप्रत्याशित रूप से देश का राष्ट्रपति बन जाता है। यह शो देश में बहुत पसंद किया गया था और तीन सीजन तक चला था।

श्री जेलेंस्की 24 फरवरी को हुए रूसी हमले के बाद से सोशल मीडिया पर एक सेलेब्रिटी बन गए हैं। यूक्रेन के खिलाफ रूस के हमले का जिस तरह से यूक्रेनी सैन्य बलों ने सामना किया है उसके बाद उनकी लोकप्रियता न केवल अमेरिका बल्कि पूरी दुनिया में बहुत अधिक बढ़ गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT