Pooja Hegde and AB Diviliyars
Pooja Hegde and AB DiviliyarsRaj express

ऑनलाइन गेमिंग कंपनी 'सुपरविन' के चेहरे बने अभिनेत्री पूजा हे़गड़े और क्रिकेटर डीबी डीविलियर्स

एबी डीविलियर्स और पूजा हेगड़े अब ऑनलाइन गेमिंग जगत में सुपरविन के चेहरे हैं। आनलाइन गेमिंग कंपनी सुपरविन पिछले महीने ही लॉन्च किया गया है।

हाईलाइट्स

  • डीविलियर्स ने कहा सुपरविन के साथ जुड़ने को लेकर बहुत उत्साहित हूं, क्योंकि मुझे पूरा विश्वास है कि वे खेल के हर पहलू को आत्मसात करेंगे

  • पूजा हेगड़े बोलीं सुपरविन परिवार का हिस्सा बनना प्रेरणादायी। मैं ऐसे जीवंत समुदाय का हिस्सा बनने को हमेशा उत्सुक हूं जो खेलों को इतना इंटरैक्टिव बनाता है

राज एक्सप्रेस। एबी डीविलियर्स और पूजा हेगड़े अब ऑनलाइन गेमिंग जगत में सुपरविन के चेहरे हैं। आनलाइन गेमिंग कंपनी सुपरविन पिछले महीने ही लॉन्च किया गया है। उल्लेखनीय है कि ऑनलाइन गेमिंग इन दिनों लोगों के जीवन का अभिन्न हिस्सा बनता जा रहा है। दुनिया भर में इसकी लोकप्रियता तेजी से बढ़ रही है। दिग्गज क्रिकेटर एबी डिविलियर्स और अभिनेत्री पूजा हॆेगड़े ने आनलाइन गेमिंग कंपनी का चेहरा बनने पर प्रशन्नता प्रकट की है। उन्होंने कहा आनलाइन गेमिंग के क्षेत्र में मैदान पर जो कुछ होता है, लोग अब उससे बहुत जुड़ा महसूस करते हैं। लोग मैदान में जो कुछ होता है, उसे वे केवल दर्शक बनकर नहीं देखते, वे उसमें अपनी सहभागिता चाहते हैं।

दिग्गज क्रिकेटर हैं एबी डिविलियर्स

एबी डिविलियर्स दिग्गज क्रिकेटर हैं। उन्हें दुनिया भर में मिस्टर 360 के नाम से जाना जाता है। वह सुपरविन के साथ साझेदारी से बहुत खुश हैं। डीविलियर्स ने खेल के सभी प्रारूपों में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। 2004 से 2018 के बीच उनके यादगार योगदान के बिना दक्षिण अफ्रीकी राष्ट्रीय टीम की कहानी पूरी नहीं होती। वह इंडियन प्रीमियर लीग के सबसे बेहतरीन खिलाड़ी बने। रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए उन्होंने अपनी टीम के साथी और दोस्त विराट कोहली के साथ कई लंबी साझेदारियां कीं।

सुपरविन के साथ साझेदारी पर एबी डीविलियर्स ने कहा जीत खेल का वह हिस्सा है, जो हम सभी पेशेवर खिलाड़ियों को हमेशा सक्रिय बने रहने को प्रेरित करती है। डीविलियर्स ने कहा सुपरविन के साथ जुड़ने को लेकर बहुत उत्साहित हूं, क्योंकि मुझे पूरा विश्वास है कि वे खेल के हर पहलू को आत्मसात करेंगे, जिसमें भाग लेना, एक समुदाय का हिस्सा बनना और अंत में, बड़ी जीत की इच्छा करना, यह एक मजेदार अनुभव है।

पूजा हेगड़े भी अब सुपरविन का हिस्सा

पूजा हेगड़े भी अब सुपरविन का हिस्सा हैं। बहुमुखी प्रतिभा की धनी पूजा हेगड़े एक ऐसी शख्स हैं, जिन्होंने बहुत कम समय में न सिर्फ दक्षिण, बल्कि पूरे देश का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। बहुमुखी प्रतिभा के कारण वह फिल्म उद्योग की सबसे प्रतिभाशाली सितारों में से एक हैं। पूजा वर्तमान समय में वर्तमान में सबसे चमकते सितारों में से एक हैं। उन्हें अला वेकुंठापुरामुलू (2020) और मोस्ट इलिजिबल बैचलर (2021) में बेहतरीन अभिनय के लिए एसआईआईएमए अवार्ड फार बेस्ट एक्ट्रेस से नवाजा गया।

उन्हें ओका लैला कोसम, अला वैकुन्ठपुरमुलू और अरविंदा समेथा वीरा राघव (2018) के लिए फिल्म फेयर अवार्ड (तेलुगू) के लिए बेस्ट एक्ट्रेस नामांकित किया गया था। उनकी अन्य व्यावसायिक रूप से सफल फिल्मों में दुव्वदा जगन्नधम (2017), महर्षि (2019), गड्डा लाकोडा गनेश (2019), हाउसफुल 4 (2019), सर्कस (2022), किसी का भाई किसी की जान (2023) शामिल हैं।

पूजा बोलीं, सुपरविन से जुड़ना मजेदार अनुभव

सुपरविन के साथ अपनी साझेदारी पर पूजा हेगड़े ने कहा कि मैं सुपरविन द्वारा लाई गई नवीनता को देखकर बेहद उत्साहित हूं। सुपरविन परिवार का हिस्सा बनना मेरे लिए बेहद प्रेरणादायक है और मैं ऐसे जीवंत समुदाय का हिस्सा बनने के लिए हमेशा उत्सुक हूं जो खेलों को इतना इंटरैक्टिव बनाता है। ज्ञात हो कि सुपरविन को 2023 में स्थापित किया गया था और यह खेल और गेमिंग एक्सचेंज प्रदान करता है। सुपरविन ने बहुत ही कम समय में उपयोगकर्ताओं के बीच जबर्दस्त लोकप्रियता हासिल की है।

सुपरविन मे साइन अप करते ही यूजर के वॉलेट में 1000 रूपए पंजीकरण करते ही जमा हो जाएंगे। सुपरविन भी डिपॉजिट बोनस प्रदान करता है, जो पहले जमा पर 350 फीसदी और दूसरे पर 50 फीसदी है, जो आपके वालेट में तुरंत जमा हो जाएगा। डिजिटल युग ने कई उद्योगों को क्रांतिकारी रूप दिया है और ऑनलाइन गेमिंग भी इनमें से एक है। सुपरविन जैसे प्लेटफार्मों के साथ, खिलाड़ी इमर्सिव अनुभवों, उच्च गुणवत्ता वाले ग्राफिक्स और सहज गेमप्ले की उम्मीद कर सकते हैं। सुपरविन के एक प्रवक्ता ने कहा कि पूजा हे़गड़े और डीबी डीविलियर्स के जुड़ने से हमें पूरी उम्मीद है कि सुपरविन आनलाइन गेमिंग इंड़स्ट्री में मूल्य आधारित उपस्थिति दर्ज कराने में सफल साबित होगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com