बेंगल फेस्टिवल में खरीदारी करके इस अक्षय तृतीया को घर लाएं सुख और समृद्धि

Senco Gold and Diamonds : ज्वेलरी रिटेलर सेंको गोल्ड एंड डायमंड्स ने अक्षय तृतीया पर अपने ग्राहकों को बेंगल फेस्टिवल और विशेष ऑफर्स की पेशकश की है।
बेंगल फेस्टिवल : अक्षय तृतीया को घर लाएं खुख और समृद्धि
बेंगल फेस्टिवल : अक्षय तृतीया को घर लाएं खुख और समृद्धिRaj Express

हाईलाइट्स

  • सेंको गोल्ड एंड डायमंड्स का मजबूत नेटवर्क, पूरे देश में हैं 158 से अधिक रिटेल स्टोर्स

  • सेंको गोल्ड एंड डायमंड्स ने की बैंगल फेस्टिवल के साथ की विशेष ऑफर्स की शुरुआत

  • बेंगल फेस्टिवल होगा खास, 2000 से अधिक विकल्प व 200 से अधिक नई डिज़ाइन्स

राज एक्सप्रेस। आठ दशकों में कठिन परिश्रम से ज्वैलरी मार्केट में एक भरोसेमंद ब्रांड के रूप में जगह बनाने वाले ज्वेलरी रिटेलर सेंको गोल्ड एंड डायमंड्स ने अक्षय तृतीया के अवसर पर बेंगल फेस्टिवल और विशेष ऑफर्स की शुरुआत की है। उल्लेखनीय है कि सेंको गोल्ड एंड डायमंड्स एक जाना माना नाम है। सेंको गोल्ड एंड डायमंड्स ने पूरे देश में स्थित 158 से अधिक रिटेल स्टोर्स के माध्यम से अपनी आकर्षक ज्वैलरी रेंज पेश की है। टीआरए की ब्रैंड ट्रस्ट रिपोर्ट 2024 में सेंको गोल्ड एंड डायमंड्स को लगातार चौथे वर्ष देश के दूसरे सबसे भरोसेमंद ज्वेलरी ब्रैंड के रूप में स्थान दिया गया है। अक्षय तृतीया के अवसर पर शैंकों गोल्ड एंड डायमंड्स ने अपने ज्वैलरी उत्पादों की पूरी रेंज पेश की है। साथ ही विशेष आफर्स की भी घोषणा की है।

12 मई तक लीजिए विशेष छूटों का लाभ

अक्षय तृतीया का त्यौहार पूरे देश में श्रद्धा और उत्साह के साथ मनाया जाता है। इस दिन को सोने की खरीदी करने और अन्य कीमती वस्तुओं में निवेश करने के लिए सबसे शुभ दिन माना जाता है। ऐसी मान्यता है कि इससे घर में सौभाग्य और समृद्धि आती है। सेंको गोल्ड एंड डायमंड्स अपने ग्राहकों को विशेष छूटों का लाभ दे रहा है। आप 12 मई 2024 तक इन छूटों का लाभ उठा सकते हैं। इसके तहत ग्राहकों को डायमंड ज्वेलरी और पोल्की ज्वेलरी के लिए मेकिंग चार्ज पर 60% तक की छूट दी जाएगी। इतना ही नहीं पूरे भारत में डायमंड वैल्यू पर 5% तक की छूट मिलेगी।

15 हजार से दो लाख तक का ज्वैलरी कलेक्शन

इसके अलावा, ब्रैंड ने मेकिंग चार्ज पर 25% तक की छूट और सोने की दरों पर प्रतिस्पर्धी ऑफर्स की पेशकश की है। इस ऑफर के तहत ग्राहक 2000 से अधिक एक्सक्लूसिव ज्वैलरी विकल्पों में से अपनी पसंदीदा ज्वैलरी का चुनाव कर सकते हैं। इनमें 15,000 रुपए से लेकर 2,00,000 रुपए तक की कीमत वाली ज्वैलरी शामिल है, जिन्हें आप विशेष अवसरों के साथ-साथ आम दिनों में भी पहन सकते हैं। इन्हें विशेष रूप से बेंगल फेस्टिवल हेतु सेंको गोल्ड एंड डायमंड्स के कुशल कारीगरों द्वारा डिज़ाइन किया गया है। खास बात यह है कि महज़ 8000 रुपए की शुरुआती कीमतों पर उपलब्ध यह कलेक्शन हर किसी की पसंद और बजट से मेल खाता है।

शुभ होती है अक्षय तृतीया पर सोने की खरीद

इस ज्वैलरी पर छूट के बारे में अधिक जानकारी के लिए आप हमारी वेबसाइट https://sencogoldanddiamonds.com/ पर विज़िट कर सकते हैं। सेंको गोल्ड एंड डायमंड्स के एमडी और सीईओ सुवणकर सेन ने कहा हाल ही में सोने की कीमतों में 150 रुपए प्रति ग्राम की गिरावट ने अक्षय तृतीया से पहले इन उत्पादों के प्रति लोगों की दिलचस्पी बढ़ा दी है। इस त्यौहार को भारत में सोना खरीदने के लिए शुभ अवसर माना जाता है, क्योंकि यह सौभाग्य और समृद्धि का प्रतीक है। सोने की बढ़ी हुई कीमतों के बावजूद, भारतीय लोग अपनी परंपरा को प्रखर रखते हैं और इस दिन सोना खरीदते हैं। संयुक्त राज्य अमेरिका में बैंकिंग क्राइसिस, राजनीतिक तनाव और संघीय दरें सभी के लिए चिंता का विषय है। उक्त अनिश्चितताओं की वजह से सोने की कीमतों में बढ़ोतरी होना जारी रह सकता है। हमने अपने ग्राहकों के लिए मैरीगोल्ड स्कीम के तहत छह महीने के लिए मूल्य गारंटी योजना की शुरुआत की है।

सेंको गोल्ड एंड डायमंड्स दे रहा फ्लेक्सी गोल्ड ऑफर

आमतौर पर, इंडस्ट्री में, अक्षय तृतीया से सिर्फ एक महीने पूर्व ही मूल्य गारंटी मिलती है, लेकिन सेंको गोल्ड एंड डायमंड्स इसकी पेशकश छह महीने के लिए कर रहा है। इसलिए यदि आप अभी सोना बुक करते हैं, तो आप अक्षय तृतीया तक किसी भी कीमत में बढ़ोतरी से सुरक्षित रहेंगे। हम ग्राहकों को फ्लेक्सी गोल्ड ऑफर दे रहे हैं। इसके तहत ग्राहकों को उसी दिन की कीमत के अनुसार ज्वेलरी मिलेगी, जिस दिन उन्होंने बुकिंग की थी। वहीं, यदि आप सोने की ज्वेलरी बुक करते हैं और बाद में कीमत गिर जाती है, तो आप नई, कम कीमत पर अधिक सोना खरीद सकते हैं। इस तरह, ग्राहक कीमत में बदलाव की चिंता किए बिना सोना खरीद सकते हैं।

अपनों से निकटता दिखाने का यह बेहतरीन अवसर

सुश्री जोइता सेन, डायरेक्टर और हेड- मार्केटिंग एवं डिज़ाइन, सेंको गोल्ड एंड डायमंड्स, ने कहा, हम अपने ग्राहकों के लिए बैंगल फेस्टिवल को लॉन्च करते हुए रोमांचित हैं। इस फेस्टिवल के साथ-साथ, हमने # हेरलूम्स ऑफ लिगेसी- सेलिब्रेशन ऑफ मॉडर्निटी कैंपेन भी लॉन्च किया है। यह कैंपेन अपने या अपने प्रियजन के प्रति प्रेम की अभिव्यक्ति है, जिसे जीवन के हर पड़ाव में पीढ़ियों तक संजोकर रखा जा सकता है। और प्रेम से बढ़कर कोई और अनमोल विरासत नहीं है। ठीक वैसे ही, जैसे एक दादी का अपार प्रेम झलकता है, जब वे अपने पोते या पोती की कलाई पर एक छोटी-सी सोने की चूड़ी पहनाती हैं। या फिर एक माँ अपने सबसे पसंदीदा कंगन को अपनी बेटी की शादी के लिए सहेजकर रखती हैं। यह प्रेम आधुनिक, सुंदर कंगन में भी झलकता है, जिसे एक पिता अपनी बेटी के लिए उपहार रूप में चुनता है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com