Shree Naman Residency
Shree Naman ResidencyRaj Express

मुंबई के रियल एस्टेट मार्केट के लग्जरी सेगमेंट में कुछ माह में देखने को मिली कई अहम डील्स

मुंबई के रियल एस्टेट मार्केट में लग्जरी सेगमेंट में कई बड़े करार देखने को मिले हैं। सुरक्षा रियल्टी के दो डायरेक्टरों ने वर्ली में दो अपार्टमेंट खरीदे हैं।

हाईलाइट्स

  • सुरक्षा रियल्टी के दो डायरेक्टरों ने सेंट्रल वर्ली इलाके में हाल ही में दो बड़े अपार्टमेंट खरीदे हैं।

  • इन फ्लैट्स के लिए 100 करोड़ रुपए चुकाए गए। ये अपार्टमेंट्स 26वीं और 27वीं मंजिल पर स्थित हैं।

राज एक्सप्रेस। पिछले कुछ समय में मुंबई के रियल एस्टेट मार्केट में लग्जरी सेगमेंट में कई बड़े करार देखने को मिले हैं। खबर है कि मुंबई के रियल एस्टेट मार्केट में सुरक्षा रियल्टी के दो डायरेक्टरों परेश पारेख और विजय पारेख ने सेंट्रल मुंबई के वर्ली इलाके में हाल ही में दो बड़े अपार्टमेंट खरीदे हैं। इन फ्लैट्स के सामने से समंदर का साफ नजारा दिखाई देता है। जानकारी के मुताबिक, इन फ्लैट्स के लिए दोनों सुरक्षा रियलिटी के दोनों निदेशकों ने 100 करोड़ रुपये की रकम चुकाई है।

इन फ्लैट्स की खरीद श्रीनमन रेजिडेंसी नामक प्रोजेक्ट में की गई है। हर फ्लैट का कारपेट एरिया 6,458 वर्गफुट है और इसमें 4 कार पार्किंग भी हैं। ये अपार्टमेंट्स 26वीं और 27वीं मंजिल पर हैं और इनकी कीमत 50-50 करोड़ रुपये निर्धारित की गई है। दस्तावेजों से मिली जानकारी के मुताबिक, फ्लैट्स की रजिस्ट्री 7 नवंबर को की गई है। दोनों अपार्टमेंट्स के लिए 3-3 करोड़ की स्टैंप ड्यूटी चुकाई गई है।

इन फ्लैट्स की बिक्री श्री नमन रेजिडेंसी प्राइवेट लिमिटेड ने की है। दोनों फ्लैट्स में 640 वर्गफुट की बालकनी है। इन अपार्टमेंट्स में इंटीरियर का काम खरीदारों की पसंद के हिसाब से किया जाता है। उल्लेखनीय है कि ये अपार्टमेंट्स श्री नमन रेजिडेंसी (प्रा) लिमिटेड के अंडर कंस्ट्रक्शन प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं। पिछले कुछ महीनों के दौरान मुंबई के रियल एस्टेट बाजार के लग्जरी सेगमेंट में कई अहम डील देखने को मिल चुकी हैं।

अक्टूबर में एपल की पूर्व एग्जिक्यूटिव और एचपी इंडिया की मैनेजिंग डायरेक्टर ने भी मुंबई के वर्ली इलाके में 22.52 करोड़ रुपये में 2,964 वर्गफुट का फ्लैट करीदा था। एक और करार में पेटीएम पेमेंट्स बैंक के प्रबंध निदेशक सुरिंदर चावला ने सेंट्रल मुंबई के लोअर परेल इलाके में 20 करोड़ रुपये चुका कर अपने लिए एक डुप्लेक्स अपार्टमेंट की खरीद की थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com