ओला ने 2W EV मास-मार्केट सेगमेंट में उतारे 3 नए मॉडल्स, जल्द शुरू होगी डिलीवरी

ओला इलेक्ट्रिक ने हाल ही में मास-मार्केट सेगमेंट में प्रवेश किया है। कंपनी ने एस1 एक्स पोर्टफोलियो के तहत पेश 3 नए स्कूटर मॉडल्स की कीमतों की भी घोषणा कर दी है।
ओला ने मास-मार्केट सेगमेंट में उतारे 3 नए मॉडल्स
ओला ने मास-मार्केट सेगमेंट में उतारे 3 नए मॉडल्सRaj Express

हाईलाइट्स

  • 2W EV सेगमेंट में 52 फीसदी हिस्सेदारी के साथ मार्केट लीडर है ओला इलेक्ट्रिक

  • बाजार में उतारे 69,999, 84,999 और 99,999 रुपये मूल्य वर्ग में तीन नए मॉडल्स

  • ओला इलेक्ट्रिक के मुख्य विपणन अधिकारी खंडेलवाल ने कहा जल्द शुरू होगी डिलीवरी

राज एक्सप्रेस । ओला इलेक्ट्रिक ने हाल ही में मास-मार्केट सेगमेंट में प्रवेश किया है। ओला इलेक्ट्रिक ने अपने एस1 एक्स पोर्टफोलियो के तहत पेश किए जाने वाले तीन स्कूटर मॉडल्स के लिए नई कीमतों की घोषणा भी कर दी है। ओला इलेक्ट्रिक ने अपनी प्रीमियम पेशकश S1 Pro, S1 Air, और S1x plus मॉडल्स के साथ हाल ही में मास मार्केट सेगमेंट में प्रवेश किया है। तीन बैटरी कॉन्फ़िगरेशन 2 kWh, 3 kWh, और 4 kWh में उपलब्ध, ओला के इन स्कूटरों की प्रारंभिक कीमत क्रमशः 69,999 रुपये, 84,999 रुपये और 99,999 रुपये निर्धारित की गई है।

2W EV सेगमेंट में मार्केट लीडर है ओला इलेक्ट्रिक

ओला इलेक्ट्रिक टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य विपणन अधिकारी अंशुल खंडेलवाल ने बताया कि इन स्कूटरों की डिलीवरी जल्द शुरू कर दी जाएगी। अंशुल खंडेलवाल ने बताया कि ओला इलेक्ट्रिक अपने सेगमेंट में मार्केट लीडर है। ओला इलेक्ट्रिक ने अप्रैल 2024 में 2W EV सेगमेंट में 52% से अधिक बाजार हिस्सेदारी हासिल कर ली है। ओला इलेक्ट्रिक इस सेगमेंट में देश में मार्केट लीडर के रूप में मौजूद है। खंडेलवाल ने कहा अब हम अपनी स्थिति को और मजबूत करने का प्रयास कर रहे हैं। कंपनी ने पिछले साल की तुलना में साल दर साल के आधार पर 54% की बढ़ोतरी दर्ज की है।

ओला इलेक्ट्रिक ने 2024-25 में की शानदार शुरुआत

इन आंकड़ों पर प्रतिक्रिया करते हुए ओला इलेक्ट्रिक टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य विपणन अधिकारी अंशुल खंडेलवाल ने कहा कि हमने वित्त वर्ष 2024-25 में शानदार शुरुआत की है। नए साल में हमारी बाजार हिस्सेदारी 2 ह्वीलर ईवी सेगमेंट में 52% के आंकड़े को पार कर गई है। सरकारी पोर्टल के अनुसार ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की बदौलत ओला ने अप्रैल में 34,000 से अधिक रजिस्ट्रेशन दर्ज किए हैं। ओला इलेक्ट्रिक ने पिछले साल की तुलना में वर्ष दर वर्ष अधार पर 54 फीसदी वृद्धि दर्ज की है।

2W EV सेगमेंट ने ओला के प्रदर्शन में दिया योगदान

मुख्य विपणन अधिकारी अंशुल खंडेलवाल ने कहा स्कूटर पोर्टफोलियो की बदौलत हम अप्रैल में अपना दूसरा सबसे अधिक रजिस्ट्रेशन आंकड़ा हासिल करने में सफल रहे हैं। हमारी मजबूत लागत संरचना और एकीकृत विनिर्माण क्षमताओं ने हमारी बाजार हिस्सेदारी में मौजूदा उछाल में योगदान दिया है। उन्होंने बताया कि मास-मार्केट एस 1 एक्स पोर्टफोलियो की डिलीवरी जल्द शुरू होने वाली है, हम भारत में मास-मार्केट 2W EV सेगमेंट में प्रवेश करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

29,999 रुपये में 3KW फास्ट चार्जर एक्सेसरी

ओला इलेक्ट्रिक उत्पादों की पूरी रेंज के लिए बिना किसी अतिरिक्त लागत के 8 साल/80,000 किमी की विस्तारित बैटरी वारंटी भी प्रदान करता है। ओला इलेक्ट्रिक का मानना है कि इससे वाहनों के जीवनकाल में बढ़ोतरी होगी, साथ ही ईवी अपनाने में आने वाली बाधाओं को भी दूर करता है। ग्राहक ऐड-ऑन वारंटी का विकल्प भी चुन सकते हैं और 4,999 रुपये में 1,00,000 किमी तक और 12,999 रुपये में यात्रा के किलोमीटर की ऊपरी सीमा को 1,25,000 किमी तक बढ़ा सकते हैं। ओला इलेक्ट्रिक ने 3KW की एक फास्ट चार्जर एक्सेसरी भी पेश की है, जो 29,999 रुपये में खरीदी जा सकती है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com