Cabinet Appointments Committee
Cabinet Appointments CommitteeRaj Express

यूनियन बैंक के कार्यकारी निदेशक बने संजय रुद्र, यही जिम्मेदारी केनरा बैंक में संभालेंगे भवेंद्र कुमार

बैंकों में 12 कार्यकारी निदेशकों की नियुक्ति की मंजूरी दे दी है। कैबिनेट नियुक्ति समिति ने कार्यकारी निदेशकों की नियुक्ति की अपनी मंजूरी दे दी है।

हाईलाइट्स

  • कैबिनेट नियुक्ति समिति ने बैंकों के 12 कार्यकारी निदेशकों की नियुक्ति को दी मंजूरी

  • पीएनबी के मुख्य महाप्रबंधक विभु प्रसाद महापात्रा को ईडी के रूप में पदोन्नत किया गया

राज एक्सप्रेस। केंद्र सरकार ने सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों में 12 कार्यकारी निदेशकों की नियुक्ति की मंजूरी दे दी है। कैबिनेट नियुक्ति समिति ने कार्यकारी निदेशकों की नियुक्ति की अपनी मंजूरी दे दी है। एक बयान में बताया गया है कि बैंक ऑफ महाराष्ट्र के महाप्रबंधक संजय रुद्र को यूनियन बैंक ऑफ इंडिया का ईडी नियुक्त किया गया है।

बैंक ऑफ महाराष्ट्र के एक अन्य जीएम, विजयकुमार एन कांबले यूको बैंक के ईडी का पदभार संभालेंगे। सूत्रों के अनुसार भवेंद्र कुमार को बैंक ऑफ महाराष्ट्र में ईडी बनाया गया है, जो वर्तमान में केनरा बैंक के मुख्य महाप्रबंधक हैं। यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के मुख्य महाप्रबंधक लाल सिंह को तीन साल के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा का कार्यकारी निदेशक बनाया गया है। वहीं, पंजाब नेशनल बैंक के मुख्य महाप्रबंधक विभु प्रसाद महापात्रा को बैंक के ईडी के रूप में पदोन्नत किया गया है। इसके अलावा, महाप्रबंधक रवि मेहरा का पंजाब एंड सिंध बैंक के ईडी के रूप में पदोन्नत किया गया है।

इंडियन बैंक के मुख्य महाप्रबंधक रोहित ऋषि अगले महीने बैंक ऑफ महाराष्ट्र के कार्यकारी निदेशक या ईडी का पदभार संभालेंगे। इसके अलावा, सरकार ने बैंक ऑफ बड़ौदा के ईडी के रूप में लाल सिंह की नियुक्ति को मंजूरी दे दी गई है। वहीं, महेंद्र दोहरे सेट्रल बैंक के कार्यकारी निदेशक के रुप में कार्यभार संभालेंगे। विजय कुमार निवृत्ति कांबले को यूको बैंक के कार्यकारी निदेशक के रुप में चुना गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com