कमजोर वर्ग के लोगों को होम लोन के लिए टाटा कैपिटल ने की स्टार हाउसिंग के साथ साझेदारी

आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लोगों को ध्यान में रखते हुए टाटा कैपिटल हाउसिंग फाइनेंस ने स्टार हाउसिंग फाइनेंस कंपनी लिमिटेड़ के साथ को लेंडिंग पार्टनरशिप की है।
Tata Capital Housing Finance enters into lending partnership with Star Housing Finance
Tata Capital Housing Finance enters into lending partnership with Star Housing FinanceRaj Express

हाईलाइट्स

  • अपना घर हर किसी के लिए एक बड़ा सपना होता है

  • इसके लिए होम लोन लेने की जरूरत पड़ती है

  • टाटा कैपिटल ने स्टार हाउसिंग के साथ किया करार

राज एक्सप्रेस । अपना घर हर किसी के लिए बड़ा सपना होता है। इस सपने को पूरा करने के लिए अक्सर लोगों को होम लोन लेने की जरूरत पड़ती है। होम लोन के माध्मम से लोग आसानी से घर खरीद सकते हैं। और एक लंबे अंतराल में किस्तों में इस होम लोन को चुका भी सकते हैं। इस बीच आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के लोगों को ध्यान में रखते हुए टाटा कैपिटल हाउसिंग फाइनेंस ने स्टार हाउसिंग फाइनेंस कंपनी लिमिटेड़ के साथ को लेंडिंग पार्टनरशिप की है।

को लेंडिंग पार्टनरशिपः स्टार हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड एक सेमी अर्बन-रूरल हाउसिंग फाइनेंस कंपनी है। स्टार हाउसिंग ने टाटा कैपिटल हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड के साथ मिलकर को लेंडिंग पार्टनरशिप की है। जिसका उद्देश्य कम मूल्य के किफायती आवास के लिए लोगों को कर्ज उपलब्ध कराना है। स्टार हाउसिंग को उम्मीद है कि इससे उसके कारोबार में बढ़ोतरी होगी।

इस पार्टनरशिप के तहत दोनों कंपनियां मिलकर महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, गुजरात, राजस्थान, एनसीआर और तमिलनाडु में आर्थिक रूप से कमजोर लोगों (ईडब्ल्यूएस) और निम्न-आय वर्ग (एलआईजी) सेक्टर में घर खरीदारों को होम फाइनेंस उपलब्ध कराए जाएंगे। इस समझौते को लेकर पूछे गए सवाल के जबाव में स्टार हाउसिंग के सीईओ कल्पेश दवे ने कहा टाटा कैपिटल हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड के साथ पार्टनरशिप बेहद महत्वपूर्ण है।

उन्होंने कहा हमें खुशी है कि टाटा कैपिटल हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड ने रिटेल लो टिकट होम लोन के लिए हमारे डोमेन और क्षमताओं पर भरोसा किया और उन्हें मान्यता दी है। उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य 6-8 परिचालन क्वार्टरों के पहले चरण में परिचालन भौगोलिक क्षेत्रों में 5000 परिवारों को सेवा प्रदान करना है।

स्टार हाउसिंग के सीईओ कल्पेश दवे ने उम्मीद जताई कि हम लंबे और पारस्परिक रूप से लाभदायक सहयोग की आशा करते हैं। उन्होंने कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि हम अपने इस संयुक्त प्रयास के माध्यम से लोगों को आवास उपलब्ध कराने के अभियान को सफलतापूर्वक पूरा करेंगे। फिलहाल स्टार हाउसिंग फाइनेंस लिमिटेड की शेयर कीमत 49 रुपये के भाव पर है। शेयर का 52 वीक हाई 82.40 रुपये है जबकि 52 वीक लो 34.10 रुपये है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com