मराठवाड़ा में कोरोना के 2,673 नये मामले, 18 लोगों की मौत

महाराष्ट्र के मराठवाड़ा क्षेत्र में कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के तेजी से बढ़ते प्रकोप के बीच पिछले 24 घंटों के दौरान संक्रमण के 2,673 नये मामले सामने आये और 18 मरीजों की मौत हो गयी।
मराठवाड़ा में कोरोना के 2,673 नये मामले, 18 लोगों की मौत
मराठवाड़ा में कोरोना के 2,673 नये मामले, 18 लोगों की मौतSocial Media

राज एक्सप्रेस। महाराष्ट्र के मराठवाड़ा क्षेत्र में कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के तेजी से बढ़ते प्रकोप के बीच पिछले 24 घंटों के दौरान संक्रमण के 2,673 नये मामले सामने आये और 18 मरीजों की मौत हो गयी। स्वास्थ्य अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। सभी जिला मुख्यालयों से यूनीवार्ता द्वारा एकत्र की गयी जानकारी के मुताबिक क्षेत्र के आठ जिलों में से औरंगाबाद सबसे अधिक प्रभावित रहा जहां कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी संक्रमण के 1128 नये मामले सामने आये और पांच लोगों की मौत हो गयी। जिला मुख्यालयों से यूनीवार्ता द्वारा एकत्र की गयी जानकारी के मुताबिक औरंगाबाद जिले में सबसे अधिक कोरोना संक्रमण से जनता को परेशानी हो रही है, कोरोना महामारी एक वैश्विक संक्रमण है जिससे सब को मिलकर लड़ना है।

इसके बाद जालना कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी संक्रमण के 452 नये मामले सामने आये और चार लोगों की मौत हो गई। बीड में 248 नये मामले सामने आये और तीन लोगों की मौत हो गई। परभणी में कोरोना वायरस के 147 नये मामले सामने आये और दो लोगों की मौत हो गई। नांदेड़ में 452 नये मामले सामने आये और एक व्यक्ति की मौत हो गई। लातूर में 141 नये मामले सामने आये और एक व्यक्ति की मौत हो गई। हिंगोली में कोविड-19 संक्रमण के 91 मामले सामने आये और एक व्यक्ति की मौत हो गई। उस्मानाबाद में 52 मामले सामने आये और एक व्यक्ति की मौत हो गई।

डिस्क्लेमर : यह आर्टिकल न्यूज एजेंसी फीड के आधार पर प्रकाशित किया गया है। इसमें राज एक्सप्रेस द्वारा कोई संशोधन नहीं किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com