मेरे लिए कॉमेडी करना काफी डिफिकल्ट था : सान्या मल्होत्रा
मेरे लिए कॉमेडी करना काफी डिफिकल्ट था : सान्या मल्होत्राRaj Express

मेरे लिए कॉमेडी करना काफी डिफिकल्ट था : सान्या मल्होत्रा

दंगल और बधाई हो जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीत चुकीं एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा जल्द ही फिल्म कटहल में नजर आएंगी जो कि 19 मई 2023 को डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

राज एक्सप्रेस। दंगल और बधाई हो जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीत चुकीं एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) जल्द ही फिल्म कटहल (Kathal) में नजर आएंगी जो कि 19 मई 2023 को डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी। पिछले दिनों एक मीडिया इवेंट में हमारी मुलाकात सान्या मल्होत्रा से हुई। मुलाकात के दौरान हमारी बातचीत के प्रमुख अंश आप लोगों के सामने पेश हैं।

Q

यह फिल्म आपको कैसे मिली और आपने फिल्म के लिए हां क्यों कहा ?

A

मुझे एक दिन गुनीत मैम ने फोन किया और बोला कि मैं तुझे एक वन लाइनर स्टोरी बताती हूं। जब मैंने उनसे यह वन लाइनर स्टोरी सुनी तो मुझे यह स्टोरी काफी अच्छी लगी। जब मुझे यह पता चला कि यह यूनिक स्टोरी एक रियल इंसीडेंट पर बेस्ड है तो मैं और एक्साइटेड हो गई। मैंने तय कर लिया कि मुझे तो यह फिल्म करनी ही करनी है। इसके अलावा मैं गुनीत और एकता मैम के साथ पहले फिल्म पगलैट भी कर चुकी थी और फिर से उसी टीम के साथ काम करने का मौका मिल रहा था तो मैंने फिल्म के लिए हां कह दिया।

Q

फिल्म में आप पुलिस ऑफिसर के किरदार में हैं तो किरदार की तैयारी आपने कैसे की ?

A

मैंने यह किरदार निभाने से पहले काफी महिला पुलिसकर्मियों से मुलाकात की है। हमने फिल्म की शूटिंग ग्वालियर में की है, तो मैंने वहां की कई महिला पुलिस से बातचीत की और उनके काम करने का तरीका सीखा। मैं कई सारे जेल भी गई और वहां बंद अपराधियों से भी मुलाकात की ताकि मैं अपना किरदार अच्छे से निभा सकूं। आखिरकार मुझे ग्वालियर में एक महिला पुलिसकर्मी मिली जिनसे इंस्पायर होकर मैंने अपना यह किरदार निभाया है। मैं रोजाना उनके पुलिस स्टेशन जाती थी और साइड के कोने में बैठकर उनके काम करने का तरीका देखती थी।

Q

कटहल आपकी पहली कॉमेडी फिल्म है, कॉमेडी करना कितना आसान या कितना कठिन था ?

A

हां, यह मेरी पहली कॉमेडी फिल्म है और मुझे खुशी इस बात की है कि आजकल फीमेल लीड को लेकर कौन कॉमेडी फिल्म बनाता है और मैं अपनी पहली कॉमेडी फिल्म में लीड रोल भी कर रही हूं। कॉमेडी करना मेरे लिए बहुत कठिन था क्योंकि मुझे कॉमेडी दिग्गज कलाकार राजपाल यादव, विजयराज और अनंत जोशी के सामने करनी थी। यह सभी कॉमेडी में महारथी हैं और इन सभी के सामने परफॉर्म करना ही काफी मुश्किल होता है और ऐसे में मुझे कॉमेडी करनी थी जो कि मेरे लिए काफी डिफिकल्ट था।

Q

पिछले कुछ सालों में आपकी डिजिटल रिलीज हुई फिल्मों को ऑडियंस ने पसंद किया है, इस बारे में क्या कहेंगी ?

A

हां, मैं इस बात से सहमत हूं कि मेरी फिल्में मीनाक्षी सुंदरेश्वर, पगलैट और लव हॉस्टल को ऑडियंस ने काफी पसंद किया है और मेरी परफॉर्मेंस को भी ऑडियंस ने काफी सारा प्यार दिया है। इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि मेरे करियर में ओटीटी ने काफी इंपोर्टेंट रोल प्ले किया है। आज के समय में ओटीटी का अपना इंपैक्ट है और यह ऑडियंस से कनेक्ट होने का फिल्मों के माध्यम से बेहतरीन तरीका है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com