करणवीर बोहरा ने पिता और अभिनेता को लेकर की खुलकर बात
करणवीर बोहरा ने पिता और अभिनेता को लेकर की खुलकर बातRaj Express

करणवीर बोहरा ने पिता और अभिनेता को लेकर की खुलकर बात

शो 'सौभाग्यवती भव: नियम और शर्ते लागू' में विराज डोबरियाल का किरदार निभाने वाले करणवीर बोहरा के लिए उनका परिवार हमेशा सबसे पहले आता है।

हाइलाइट्स :

  • विराज डोबरियाल तीन खूबसूरत बेटियों के पिता होने के साथ-साथ एक बेहतरीन अभिनेता भी हैं।

  • पिता बनने के प्रति करणवीर का समर्पण उनकी रील लाइफ से बहुत परे है।

  • 'सौभाग्यवती भव: नियम और शर्ते लागू' शो की अपनी दिलचस्प कहानी ने दर्शकों को जोड़े रखने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

राज एक्सप्रेस। शो 'सौभाग्यवती भव: नियम और शर्ते लागू' में विराज डोबरियाल का किरदार निभाने वाले करणवीर बोहरा के लिए उनका परिवार हमेशा सबसे पहले आता है। वे तीन खूबसूरत बेटियों के पिता होने के साथ-साथ एक बेहतरीन अभिनेता भी हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी के साथ अपने वीडियो कॉल की एक खूबसूरत पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैन्स से साझा की और बताया कि व्यस्त अभिनय करियर के दौरान भी वह अपने बच्चों के साथ यादगार पल साझा करने में पीछे नहीं हैं।

इस पोस्ट पर अपनी राय रखते हुए अभिनेता करणवीर बोहरा ने कहा, "एक अभिनेता होने के नाते, कभी-कभी अपने परिवार के साथ जरूरी समय बिताना मुश्किल हो जाता है, खासकर अपने बच्चों के साथ, लेकिन मैं जितना संभव हो उतना उनके साथ समय बिताने की कोशिश करता हूं। तीन खूबसूरत बेटियों का पिता होने के नाते एक व्यक्ति के रूप में मैं पूरी तरह से बदल गया हूं। मैं अपना अधिकांश समय उनके साथ बिताता हूं, मेरे दिन की शुरुआत उनके साथ ढेर सारा प्यार करने से लेकर रात में सोने से पहले कहानियां सुनाने और उन्हें बिस्तर पर सुलाने तक होती है।"

पिता बनने के प्रति करणवीर का समर्पण उनकी रील लाइफ से बहुत परे है क्योंकि वह अपने ऑन-स्क्रीन पिता के किरदार को वास्तविक जीवन की भूमिका के साथ पूरी लगन से संतुलित करते हैं। स्क्रीन पर उनके द्वारा निभाए जाने वाले किरदार विराज डोबरियाल और पिता करणवीर बोहरा के बीच अंतर और समानता के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "हर पीढ़ी के साथ, माता-पिता भी विकसित हुए हैं और अपने बच्चों के साथ अधिक मिलनसार हो गए हैं। इसलिए, मैं अपनी बेटियों के प्रति बहुत सरल हूं। जैसा कि हम सभी जानते हैं, विराज अपनी बेटी पर नियंत्रण रखने वाला व्यक्ति है, वह पुराने जमाने के माता-पिता की तरह है जो सख्त हैं। एकमात्र समानता यह है कि हम दोनों अपने बच्चों से बहुत प्यार करते हैं।''

'सौभाग्यवती भव: नियम और शर्ते लागू' शो की अपनी दिलचस्प कहानी ने दर्शकों को जोड़े रखने में कोई कसर नहीं छोड़ी है और करणवीर बोहरा के किरदार विराज डोबरियाल की गहराई दर्शकों के मनोरंजन को और भी बढ़ाती है। ऐसे में ऑफ-स्क्रीन, करणवीर की एक असाधारण पिता और पारिवारिक व्यक्ति होने की प्रतिबद्धता उनके प्यार और समर्पण का प्रमाण है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com