MC Stan की जान का खतरा, कैंसिल हुआ इंदौर का कॉन्सर्ट
MC Stan की जान का खतरा, कैंसिल हुआ इंदौर का कॉन्सर्टSocial Media

MC Stan की जान का खतरा, कैंसिल हुआ इंदौर का कॉन्सर्ट, बजरंग दल ने दी धमकी

शुक्रवार को MC Stan का मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में होने वाला था, जो कि कैंसिल करना पड़ा। बता दें, MC Stan का कॉन्सर्ट उन्हें मिली जान से मारने की धमकी के चलते कैंसिल किया गया।

MC Stan got threats : कलर्स का रियलिटी शो 'Bigg Boss 16' के विनर रहे रैपर एमसी स्टैन (MC Stan) का नाम इस सीजन के आने के बाद से ही लगातार चर्चा में है। वह अपने रैप के लिए काफी पसंद किए जाते हैं। उनके कॉन्सर्टस आए दिन किसी न किसी शहर में होते हैं। वहीँ, शुक्रवार को MC Stan का मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में होने वाला था, जो कि कैंसिल करना पड़ा। बता दें, MC Stan का कॉन्सर्ट उन्हें मिली जान से मारने की धमकी के चलते कैंसिल किया गया।

MC Stan को मिली घमकी :

देश के नेताओं-अभिनेताओं और चर्चित हस्तियों को जान से मारने की धमकी मिलना बहुत आम बात हो गई है। बीते समय में देश के कई दिग्गज लोगों को कई बार जान से मारने की धमकी मिलने की खबरें सामने आईं है। वहीँ, आज MC Stan को भी जान से मारने की धमकी मिली। इतना ही नहीं इस धमकी के चलते उनका इंदौर में होने वाला कॉन्सर्ट भी उन्हें कैंसिल करना पड़ा। बता दें, यहां आज एक म्यूजिक कॉन्सर्ट होने वाला था, जिसमें MC Stan की लाइव परफॉर्मेंस देखने को मिलने वाली थी, लेकिन कॉन्सर्ट के कैंसिल होते ही उनके फैंस को निराश होना परा और जब उनके फैंस को कॉन्सर्ट कैंसिल होने का कारण पता चला तो फैंस में खलबली मच गई।

क्या था मामला ?

खबरों की मानें तो, MC Stan का यह कॉन्सर्ट आज इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र के एक होटल में होना था, लेकिन कॉन्सर्ट शुरू होने से पहले ही रैपर को बोल दिया गया कि अगर उन्होंने पूरे शो के दौरान किसी भी आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया तो करणी सेना उसका विरोध करेगी, लेकिन MC Stan ने रैप शुरू किया और अपने रैप में कुछ ऐसे शब्दों का इस्तेंमाल शुरू कर दिया। देर रात शो के बीच में ही करणी सेना के लोग स्टेज पर पहुंच गए। जिसके चलते MC Stan को स्टेज छोड़ना पड़ा। इतना ही नहीं इस दौरान पुलिस को हल्का- फुल्का लाठी चार्ज भी करना पड़ा।

Twitter पर ट्रेंड कर रहा Public Stance with MC Stan :

बताते चलें, हाल ही में हैदराबाद में कॉन्सर्ट करने के बाद शुक्रवार को MC Stan का म्यूजिक कॉन्सर्ट इंदौर में होने वाला था, लेकिन फिलहाल यह कॉन्सर्ट कैंसिल कर दिया गया। वैसे कॉन्सर्ट के कैंसिल होने का सही कारण सामने नहीं आया है, लेकिन यह खबर सामने आई थी कि, बजरंग दल ने रैपर MC Stan की पिटाई करने की धमकी दी। इतना ही नहीं करणी सेना ने इंदौर में रैपर के शो का विरोध भी किया। हालांकि, इस विरोध के बाद भी Twitter पर 'पब्लिक स्टैंज विथ एमसी स्टैन' (Public Stance with MC Stan) ट्रेंड कर रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com