सलमान खान मामले में लॉरेंस बिश्नोई गैंग की राखी सावंत को धमकी
सलमान खान मामले में लॉरेंस बिश्नोई गैंग की राखी सावंत को धमकीSocial Media

लॉरेंस बिश्नोई गैंग की राखी सावंत को धमकी, ईमेल में दी सलमान खान मामले से दूर रहने की चेतावनी

सलमान खान को जान से मरने की धमकी दे चुके लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने अब राखी सावंत को एक घमकी भरा ईमेल भेजा है। इस मेल में बिश्नोई गैंग ने उन्हें सलमान खान मामले से दूर रहने की चेतावनी दी है।

राज एक्सप्रेस। राखी सावंत अक्सर सलमान खान का समर्थन करती नजर आती हैं। क्योंकि, सलमान ने राखी को उनकी मां के इलाज के लिए आर्थिक रूप से मदद कि थी। राखी और सलमान भाई बहन कि तरह अक्सर साथ नजर आते हैं। वहीँ, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा सलामन खान को पहले ही जान से मारने कि धमकी दी जा चुकी है। वहीं, अब इस मामले में लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने राखी सावंत को भी एक धमकीभरा ईमेल भेजकर सलमान खान मामले से दूर रहने की चेतावनी दी है।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग की राखी सावंत को धमकी

दरअसल, सलमान खान को जान से मरने की धमकी दे चुके लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने अब राखी सावंत को एक धमकी भरा ईमेल भेजा है। इस मेल में बिश्नोई गैंग ने उन्हें सलमान खान मामले से दूर रहने की चेतावनी दी है। सलमान खान कि जान के दुश्मन बने लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने साथ ही ये भी कहा है कि, 'वो कड़ी सुरक्षा के बावजूद भी सलमान खान को मुंबई में मार देंगे। राखी ने इस बारे में जानकारी एक न्यूज एजेंसी से कॉन्टैक्ट कर उन्हें बताया। उन्होंने साथ ही इन धमकियों वाले ईमेल के स्कीनशोर्ट भी शेयर किए हैं।

राखी का कहना :

राखी सावंत ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, 'वो कह रहे हैं कि अगर आप सलमान खान के बारे में बात करते हैं, तो हम आपको मार देंगे। लेकिन मैं सलमान खान के बारे में बोलूंगी क्योंकि उन्होंने मेरी मां की तबियत खराब होने पर मदद की थी। उन्होंने मेरी मां को कैंसर से बचाने के लिए 50 लाख रुपये खर्च किए थे। मैं क्यों न बोलूं? उन्होंने सिद्धू मूसेवाला को गोली मार दी। लोग कैंडल मार्च निकालते हैं और किसी की मौत के बाद रोते हैं। जब कोई जिंदा है तो क्या हमें स्टैंड नहीं लेना चाहिए?'

राखी सावंत को आया दो ईमेल :

बता दें, राखी सावंत को 2 ईमेल आए है। हालांकि, इन मेल को लेकर उन्होंने कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की हैं। उन्होंने कहा, 'मैं कोई लीगल एक्शन नहीं ले रही हूं। मैं डरी हुई हूं और कन्फ्यूड्स भी हूं। मुझे समझ नही आ रहा कि क्या करूं। मैं इसे भगवान पर छोड़ रही हूं।' राखी को आए मेल प्रिंस मावी नाम के व्यक्ति द्वारा भेजे गए हैं। जिसमें कहा गया है कि, -

लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप

गोल्डी बराड़ ग्रुप

राखी हमारी तेरे साथ कोई लड़ाई नहीं है तू सलमान खान के मैटर में इनवॉल्व मत हो वरना तुझे बहुत प्रॉब्लम हो जाएगी और तेरे भाई सलमान को हम बॉम्बे मैं ही मारेंगे वो कितनी भी सिक्योरिटी बढ़ा ले, अबकी बार उसे सिक्योरिटी मैं ही मारूंगा। लास्ट वार्निंग है राखी तेरे लिए वरना फिर तू भाई तैयार रहना।' (गुर्जर प्रिंस)

'राखी हम तेरे को लास्ट बार समझा रहे हैं इसके बाद नहीं बोलेंगे सलमान खान को कोई नहीं बचा सकता। हमें किसी का डर नहीं है। सलमान का घमंड तोड़ना है। बहुत घमंड उसके अंदर पैसे और पावर का। या तो वो भाई गोल्डी से बात करें या मरने के लिए तैयार हो जाए। उसके घर के बहार ही मरेंगे बहुत जल्दी। (गुर्जर प्रिंस)'

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com