सुजैन और दिव्या दत्ता
सुजैन और दिव्या दत्ताRaj Express

मोहा: फुट केयर स्टैंड ऑन योर फीट पहल को सपोर्ट करने पहुंची सुजैन और दिव्या दत्ता

हम स्टार्टअप के विकास के दर्द को समझते हैं क्योंकि हमारे पास एक स्टार्टअप है। हमारा मानना है कि हमारी स्टैंड ऑन योर फीट पहल अधिक महिलाओं को अच्छाई से लड़ने के लिए प्रेरित करेगी।

हाइलाइट्स :

  • यह पहल उन महिलाओं की सफलता को सेलिब्रेट करता है जो कि अपनी लाइफ में खुद के दम पर कुछ अलग कर रही हैं।

  • सभी ने एक तय समय सीमा में दस फाइनलिस्टों में से एक विजेता को चुना।

  • विजेता को 15 लाख रुपये के इनाम राशि से सम्मानित किया गया।

राज एक्सप्रेस। मुंबई में आयोजित मोहा: फुट केयर स्टैंड ऑन योर फीट पहल में महिलाओं के सर्वोत्तम व्यावसायिक विचारों की पेशकश की गई। इस पहल को जज करने सुश्री सुजैन खान, क्रिएटिव डायरेक्टर और द चारकोल प्रोजेक्ट की संस्थापक, सुश्री दिव्या दत्ता, अभिनेत्री, कवयित्री और लेखिका और सुश्री मान्या सिंह, पूर्व फेमिना मिस इंडिया मौजूद थी। इन सभी ने एक तय समय सीमा में दस फाइनलिस्टों में से एक विजेता को चुना, जिसे 15 लाख रुपये के इनाम राशि से सम्मानित किया गया।

यह पहल उन महिलाओं की सफलता को सेलिब्रेट करता है जो कि अपनी लाइफ में खुद के दम पर कुछ अलग कर रही हैं। इस पहल के लिए 15 अगस्त, 2023 से 15 अक्टूबर, 2023 तक राष्ट्रीय स्तर पर महिला उद्यमियों से लगभग 1500 प्रविष्टियाँ स्वीकार की, जबकि एक प्रतिष्ठित चयन टीम ने विभिन्न व्यावसायिक मैट्रिक्स के संदर्भ में उनके व्यावसायिक विचारों का मूल्यांकन किया। अंत में, इवेंट फिनाले के लिए 10 प्रविष्टियों को शॉर्टलिस्ट किया गया। प्रथम विजेता दीक्षा पांडे को (15,00,000), प्रथम उपविजेता गायत्री वरुण को (5,00,000) द्वितीय उपविजेता जैस्मीन कौर को (2,00,000) और तारामंडल पुरस्कार झलक शाह को (1,00,000) की इनाम राशि से सम्मानित किया गया।

पहल के बारे में बोलते हुए, निदेशक डॉ. राम एच. श्रॉफ ने कहा, "हम स्टार्टअप के विकास के दर्द को समझते हैं क्योंकि हमारे पास एक स्टार्टअप है। हमारा मानना है कि हमारी स्टैंड ऑन योर फीट पहल अधिक महिलाओं को अच्छाई से लड़ने के लिए प्रेरित करेगी।" लड़ो और आर्थिक बोझ से मुक्त हो जाओ। हम पहले से ही अपने "एनजीओ कार्यक्रम को अपनाएं" के तहत स्वच्छता, पोषण और शिक्षा के साथ 85+ केंद्रों में 4,500 वंचित बच्चों का समर्थन करते हैं। स्टैंड ऑन योर फीट पहल प्रेरणादायक और चैन लाइजिंग कार्यों के समान डीएनए को साझा करती है।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com