ऑडियंस का वर्डिक्ट मायने रखता है : यामी गौतम
ऑडियंस का वर्डिक्ट मायने रखता है : यामी गौतमRaj Express

ऑडियंस का वर्डिक्ट मायने रखता है : यामी गौतम

पिछले दिनों फिल्म से जुड़े एक प्रमोशनल इवेंट में हमारी मुलाकात यामी गौतम से हुई। पेश हैं हमारी मुलाकात के प्रमुख अंश।

राज एक्सप्रेस। पिछले महीने रिलीज हुई फिल्म लॉस्ट की सफलता के बाद एक्ट्रेस यामी गौतम अब अपनी अगली थ्रिलर फिल्म चोर निकल के भागा में नजर आएंगी जो कि इस हफ्ते डिजिटल प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। पिछले दिनों फिल्म से जुड़े एक प्रमोशनल इवेंट में हमारी मुलाकात यामी गौतम से हुई। पेश हैं हमारी मुलाकात के प्रमुख अंश।

कंटेंट ने एक्साइट किया :

फिल्म चोर निकल के भागा के कंटेंट ने मुझे काफी एक्साइट किया और मुझे मेरा किरदार काफी इंटरेस्टिंग भी लगा। ट्रेलर में हम सब कुछ दिखा नहीं सकते लेकिन मुझे पूरी उम्मीद है कि जब लोग फिल्म देखेंगे तो उन्हें मेरा किरदार जरूर इंटरेस्टिंग लगेगा। मैंने फिल्म देखी और मैंने काफी एंजॉय किया तो शायद ऑडियंस को भी फिल्म अच्छी लगे।

अमर हार्ड कोर मूवी लवर हैं :

फिल्म का टाइटल काफी कैची है और फिल्म की कहानी जैसी है, उसके हिसाब से फिल्म का टाइटल परफेक्ट है। फिल्म के टाइटल के लिए मैं प्रोड्यूसर अमर कौशिक को क्रेडिट दूंगी क्योंकि वो ही इस तरह के टाइटल सोच सकते हैं। अमर एक हार्ड कोर मूवी लवर हैं और मैं आपको बता दूं कि इस फिल्म में अमर भी नजर आएंगे। एक नहीं बल्कि दो किरदारों में वो एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे।

ऑडियंस का वर्डिक्ट मायने रखता है :

मैं एक एक्टर हूं और मेरा काम सिर्फ फिल्म में एक्टिंग करना है। फिल्म डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होगी या फिर सिनेमाघर में, यह फैसला फिल्म का प्रोड्यूसर करता है। मैं बस इतना चाहती हूं कि मेरी फिल्म कहीं पर भी रिलीज हो, बस ऑडियंस को मेरा काम पसंद आना चाहिए। मेरे लिए यही काफी होगा और मैं मुझे लगेगा कि मेरी मेहनत सफल हुई क्योंकि ऑडियंस का वर्डिक्ट मेरे लिए काफी मायने रखता है।

हर तरह की फिल्में करना चाहती हूं :

ऐसा नहीं है कि मैं अब सिर्फ फीमेल ओरिएंटेड फिल्में ही करना चाहती हूं। हां, मेरी पिछली कुछ फिल्मों में मेरा कैरेक्टर सेंट्रल था लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं अब सिर्फ फीमेल सेंट्रिक ही फिल्में करना चाहती हूं। मैंने काबिल और दसवीं जैसी फिल्में भी की है, इन फिल्मों में मेरा किरदार सेंट्रल नहीं था लेकिन फिर भी मेरे किरदार को पसंद किया गया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com