माधुरी दीक्षित की मां का हुआ निधन
माधुरी दीक्षित की मां का हुआ निधनSocial Media

माधुरी दीक्षित की मां का हुआ निधन, 91 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

Madhuri Dixit Mother Death: बॉलीवुड की 'धक धक गर्ल' के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित की मां स्नेहलता दीक्षित का निधन हो गया है।

Madhuri Dixit Mother Death: हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है। खबर मिली है कि, बॉलीवुड की 'धक धक गर्ल' के नाम से मशहूर माधुरी दीक्षित की मां स्नेहलता दीक्षित का निधन हो गया है। 91 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है।

आज सुबह हुआ एक्ट्रेस की मां का निधन :

बता दें कि एक्ट्रेस की मां का निधन आज सुबह हुआ। माधुरी अपनी मां के बहुत ही करीब थी उनके इस तरह से चले जाने से वह एकदम टूट सी गई हैं। क्योकि करियर की शुरुआत में माधुरी हर पल अपनी मां के साथ रहती थीं।

वर्ली में होगा उनका अंतिम संस्कार :

इस बात की जानकारी अभिनेत्री के पारिवारिक सहयोगी ने दी है। उन्होने बताया गया कि स्नेहलता का आज सुबह घर पर निधन हुआ है। मां के निधन के बाद अभिनेत्री ने भी दुखद समाचार साझा किया। एक्ट्रेस की मां के निधन पर सेलेब्स और फैंस ने दुख जताया है। जानकारी के मुताबिक मंगलवार मुंबई के वर्ली में उनका अंतिम संस्कार होगा।

पिछले साल जून में माधुरी दीक्षित ने मनाया था अपनी मां का 90वां जन्मदिन

आपको बताते चले कि, पिछले साल जून में माधुरी दीक्षित ने अपनी मां का 90वां जन्मदिन मनाया था और अपनी मां को बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी और माधुरी ने अपनी मां के लिए सबसे सुंदर जन्मदिन की शुभकामना दी थी।

बॉलीवुड से लगातार सामने आ रही बुरी खबर

बॉलीवुड से इन दिनों लगातार बुरी खबर सामने आ रही है। बीते दिनों ही मनोरंजन जगत हरफनमौला कलाकार और फिल्म निर्माता सतीश कौशिक का 66 साल की उम्र में निधन हो गया था। हरफनमौला कलाकार के निधन पर सेलेब्स, कई नेताओं ने शोक व्यक्त किया था।

माधुरी दीक्षित की मां का हुआ निधन
अभिनेता, निर्देशक व लेखक सतीश कौशिक का निधन, बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया शोक

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com