22 सितंबर 2023 को रिलीज होगी फिल्म द पूर्वांचल फाइल्स
22 सितंबर 2023 को रिलीज होगी फिल्म द पूर्वांचल फाइल्सRaj Express

22 सितंबर 2023 को रिलीज होगी फिल्म द पूर्वांचल फाइल्स

कश्मीर फाइल्स के बाद अब जल्द ही दर्शकों के सामने फिल्म द पूर्वांचल फाइल्स आएगी। फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है।

हाइलाइट्स :

  • द पूर्वांचल फाइल्स एक मनोरंजक एक्शन ड्रामा फिल्म है।

  • फिल्म में भ्रष्टाचार और सिस्टम के खिलाफ एक नायक की रोमांचक लड़ाई है।

  • फिल्म में संवाद निसार अख्तर के हैं, संगीत और बैकग्राउंड स्कोर सोमेन सरकार कुट्टी ने दिया है।

राज एक्सप्रेस। कश्मीर फाइल्स के बाद अब जल्द ही दर्शकों के सामने फिल्म द पूर्वांचल फाइल्स आएगी। फिल्म का टीजर सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया गया है। साउथ की फिल्मों में अपने अभिनय से प्रभावित कर चुके एक्टर आर. सिद्धार्थ इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में आगाज करने जा रहे हैं।

फिल्म को लेकर बात करते हुए एक्टर आर सिद्धार्थ ने कहा, "डीएसपी रितेश पांडे का किरदार निभाना सिर्फ एक भूमिका नहीं थी। यह दृढ़ संकल्प की दुनिया में एक समर्पण था। पूर्वांचल फाइल्स उन लोगों की अदम्य भावना को श्रद्धांजलि है, जो भ्रष्टाचार के खिलाफ खड़े हैं और इस लड़ाई में अपना सब कुछ दाव पर लगा चुके हैं।"

फिल्म के डायरेक्टर स्वरूप घोष ने कहा, "द पूर्वांचल फाइल्स एक मनोरंजक एक्शन ड्रामा फिल्म है जो भ्रष्टाचार और सिस्टम के खिलाफ एक नायक की रोमांचक लड़ाई है।"

फिल्म में आर सिद्धार्थ के अलावा शिवानी, जरीना वहाब, गोविंद नामदेव, मुकेश तिवारी, हेमंत पाण्डेय, अमिता नांगिया, हेरंब त्रिपाठी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म के निर्माता राज वसोया हैं और को-प्रोड्यूसर मनाली वसोया हैं। फिल्म के डायरेक्टर स्वरूप घोष हैं और कहानी, पटकथा राजेंद्र त्रिपाठी ने लिखी है। संवाद निसार अख्तर के हैं, संगीत और बैकग्राउंड स्कोर सोमेन सरकार कुट्टी ने दिया है।

बता दें कि रुद्राक्ष टेलीफिल्म्स के बैनर तले बनी यह फिल्म 22 सितंबर 2023 को रिलायंस एंटरटेनमेंट के द्वारा सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com