Laapataa Ladies Review
Laapataa Ladies ReviewRaj Express

Laapataa Ladies Review : एंटरटेन करने के अलावा सीख भी देती है लापता लेडीज

सुपरस्टार आमिर खान निर्मित और उनकी एक्स वाइफ किरण राव द्वारा निर्देशित सोशल कॉमेडी फिल्म लापता लेडीज इस हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होगी। चलिए आपको बताते हैं, कैसी है फिल्म।
लापता लेडीज(3.5 / 5)

स्टार कास्ट - स्पर्श श्रीवास्तव, प्रतिभा रांटा, नितांशी गोयल

डायरेक्टर - किरण राव

प्रोड्यूसर - आमिर खान, ज्योति देशपांडे

स्टोरी

फिल्म की कहानी फूल कुमारी (नितांशी गोयल) की शादी के बाद हो रही विदाई के सीन से शुरू होती है। फूल कुमारी की शादी दीपक कुमार (स्पर्श श्रीवास्तव) से हुई है। फूल कुमारी दीपक कुमार के साथ अपने ससुराल जाने के लिए ट्रेन में चढ़ती है और इसी ट्रेन में कई और शादीशुदा जोड़े बैठे हुए हैं और सभी दुल्हनों ने बड़ा सा घूंघट कर रखा है। रात को दीपक कुमार अपने स्थानीय स्टेशन मूर्ति पर उतरने के दौरान किसी और दुल्हन का हाथ पकड़कर उतर जाता है, इस बात की जानकारी दीपक को घर पहुंचकर होती है। जिस लड़की को दीपक अपने साथ ले आया है, वो अपना नाम पुष्पा रानी (प्रतिभा रांटा) बताती है। दीपक अपनी पत्नी फूल कुमारी को खोजना शुरू कर देता है लेकिन वहीं दूसरी तरफ पुष्पा रानी बड़ी ही आसानी से अपने पति से दूर दीपक के घर रह रही होती है। अब क्या कभी दीपक को उसकी पत्नी फूल कुमारी मिलेगी और पुष्पा रानी का क्या राज है। यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

डायरेक्शन

फिल्म को डायरेक्ट किरण राव ने किया है और उनका डायरेक्शन बढ़िया है। पूरे तेरह साल बाद फिल्म धोबी घाट के बाद किरण राव ने डायरेक्शन में वापसी की है जो कि कमाल की है। फिल्म काफी एंटरटेनिंग है और किसी भी पल आपको बोर नहीं करती है। फिल्म का स्क्रीनप्ले ठीक है और सिनेमेटोग्राफी लाजवाब है। फिल्म का म्यूजिक भी अच्छा है जो कि फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाता है। फिल्म के डायलॉग भी काफी फनी हैं जो कि सुनने में अच्छे लगते हैं।

परफॉर्मेस

फिल्म के सभी कलाकार नए हैं लेकिन एक्ट्रेस प्रतिभा रांटा ने पुष्पा रानी के किरदार में जान भर दी है। फिल्म में उनका किरदार रहस्यात्मक है और वो इस रहस्यात्मक किरदार को निभाने में सफल दिखती हैं। स्पर्श श्रीवास्तव ने भी दीपक कुमार के किरदार को अच्छे से निभाया है। नितांशी गोयल ने भी फूल कुमारी के मासूमियत भरे किरदार को परफेक्टली प्ले किया है। इसके अलावा रवि किशन ने भी अपने पुलिस ऑफिसर श्याम मनोहर के किरदार को बड़ी ही बखूबी निभाया है। छाया कदम और दुर्गेश कुमार ने भी बढ़िया काम किया है। फिल्म के बाकी किरदारों का भी काम सराहनीय है।

क्यों देखें

लापता लेडीज एक सोशल कॉमेडी फिल्म है जो कि एंटरटेन करने के साथ-साथ आपको अच्छा मैसेज भी देती है। फिल्म देखते वक्त आपको अहसास भी नहीं होगा कि फिल्म आपको काफी कुछ सीखा चुकी है। अगर आप एक अच्छा मैसेज देने वाली एंटरटेनिंग फिल्म देखना चाहते हैं तो यह फिल्म आपके लिए है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com