Lafzon Mein Pyaar Review
Lafzon Mein Pyaar ReviewRaj Express

Lafzon Mein Pyaar Review : रिश्तों को परिभाषित करने वाली लव स्टोरी है लफ्जों में प्यार

लेखक-निर्देशक धीरज मिश्रा और राजा रणदीप गिरी द्वारा निर्देशित रोमांटिक फिल्म "लफ्जों में प्यार" सिनेमाघरों में कल रिलीज होगी। कैसी है फिल्म, चलिए जानते हैं।
लफ्जों में प्यार(3 / 5)

स्टार कास्ट - अनीता राज, जरीना वहाब, विवेक आनंद

डायरेक्टर - धीरज मिश्रा, राजा रणदीप गिरी

प्रोड्यूसर - अशोक साहनी

स्टोरी

फिल्म की कहानी राज (विवेक आनंद) की है, जिसने बीच में ही अपनी पढ़ाई छोड़ दी है लेकिन उसकी संगीत में काफी रुचि है। राज की संगीत में रुचि का सपोर्ट उसकी भाभी गीता (अनिता राज) करती हैं। इसी बीच राज की लाइफ में प्रिया (कंचन राजपूत) की एंट्री होती है और दोनों को प्यार हो जाता है लेकिन राज के घर वाले राज की शादी शिवानी से कराना चाहते हैं। अब राज लाइफ के एक ऐसे मोड़ पर पहुंच गया है, जहां पर उसे किसे चुनना है, यह फैसला कर पाना उसके लिए काफी मुश्किल है। अब राज अपने प्यार को चुनेगा या फिर परिवार की पसंद को, यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

डायरेक्शन

फिल्म को डायरेक्ट धीरज मिश्रा और राजा रणदीप गिरी ने मिलकर किया है और डायरेक्शन के तौर पर देखा जाए तो फिल्म अच्छी है। फिल्म का स्क्रीनप्ले ठीक है और सिनेमेटोग्राफी भी लाजवाब है। फिल्म का म्यूजिक बढ़िया है। फिल्म के सभी गाने अच्छे बन पड़े हैं। फिल्म के डायलॉग भी काफी अच्छे हैं, जैसे नजदीकियां रिश्तों को और भी खूबसूरत करती हैं।

परफॉर्मेंस

परफॉर्मेंस की बात करें तो फिल्म के हीरो विवेक आनंद ने अपने अभिनय से प्रभावित किया है। उन्होंने अपने किरदार राज की भूमिका को अच्छे से निभाया है। हीरोइन कंचन राजपूत ने भी अपने किरदार के साथ इंसाफ किया है। जरीना वहाब ने अपने किरदार को बखूबी निभाया है। एक्ट्रेस अनीता राज और ललित परिमू ने भी शानदार काम किया है। फिल्म के बाकी कलाकारों का भी अभिनय ठीक है।

क्यों देखें

लफ्जों में प्यार रिश्तों को परिभाषित करने वाली एक लव स्टोरी फिल्म है। फिल्म में आपको एक प्यारी सी लव स्टोरी के अलावा गीत संगीत, लोकेशन्स और डायलॉग भी अच्छे सुनने को मिलेंगे। अगर आपको एक क्यूट और प्यारी प्रेम कहानी देखनी है तो यह फिल्म आपके लिए है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com