सूर लागू दे के पोस्टर लांच में पहुंचे महेश मांजरेकर और मनोज जोशी
सूर लागू दे के पोस्टर लांच में पहुंचे महेश मांजरेकर और मनोज जोशीRaj Express

फिल्म सूर लागू दे के पोस्टर लांच में पहुंचे महेश मांजरेकर और मनोज जोशी

निर्देशक प्रवीण बिरजे ने उम्मीद जताई कि इस फिल्म के लिए पहली बार एक साथ आए राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अनुभवी कलाकार सुहासिनी मुले और विक्रम गोखले की जुगलबंदी दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगी।

हाइलाइट्स :

  • जन्मदिन के मौके पर मीडिया के बीच लॉन्च हुआ विक्रम गोखले की आखिरी फिल्म सूर लागू दे का नया पोस्टर।

  • दर्शकों को सूर लागू दे के रूप में कला का एक आदर्श नमूना देखने को मिलेगा।

  • फिल्म में रीना मधुकर और 'कलियों का चमन...' फेम मेघना नायडू भी शामिल हैं।

राज एक्सप्रेस। दिवंगत अभिनेता विक्रम गोखले की आखिरी फिल्म सूर लागू दे का नया पोस्टर उनके जन्मदिन के मौके पर मीडिया के बीच लॉन्च किया गया। इस मौके पर अभिनेता-निर्देशक महेश मांजरेकर, अभिनेता मनोज जोशी और विक्रम गोखले की पत्नी वृषाली विक्रम गोखले मौजूद थी।

फिल्म के प्रस्तुतकर्ता रतीश तावड़े ने कहा कि यह फिल्म सूर लागू दे जैसी उत्कृष्ट कृति को दूर-दूर तक पहुंचाने के इरादे से दर्शकों के सामने लाई जाएगी। निर्देशक प्रवीण बिरजे ने उम्मीद जताई कि इस फिल्म के लिए पहली बार एक साथ आए राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अनुभवी कलाकार सुहासिनी मुले और विक्रम गोखले की जुगलबंदी दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर देगी। उन्होंने यह भी कहा कि दर्शकों को सूर लागू दे के रूप में कला का एक आदर्श नमूना देखने को मिलेगा।

मराठी फिल्म सूर लागू दे का निर्माण ऑडबॉल मोशन पिक्चर्स के बैनर तले निर्माता नितिन उपाध्याय और अभिषेक 'किंग' कुमार द्वारा किया गया है और रतिश तावड़े, अश्विन पांचाल और देवांग गांधी द्वारा निर्मित है। विक्रम गोखले की आखिरी फिल्म सूर लागू दे का निर्देशन प्रवीण बिरजे ने किया है और पिकल एंटरटेनमेंट स्टूडियो के जरिए इस फिल्म को महाराष्ट्र के कोने-कोने तक पहुंचाया जाएगा।

अभिनेता विक्रम गोखले को समर्पित इस फिल्म को आशीष देव ने लिखा है और संगीतकार पंकज पडघन ने इसका संगीत तैयार किया है। फिल्म में रीना मधुकर और 'कलियों का चमन...' फेम मेघना नायडू भी शामिल हैं। उनके साथ आशीष नेवालकर, जयराज नायर, सुनील गोडबोले, सिद्धेश्वर जडबुके, नितिन जाधव, आशा न्याते, मेरु वर्नेकर, अनुराधा मोरे, शेखर शुक्ला, संदीप गायकवाड़, हितेंद्र उपासनी, प्रदीप पटवर्धन, असलम वाडकर, सोमनाथ तलवलकर, सुनील जाधव, दीपिका शामिल हैं। बता दें कि यह फिल्म 12 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

सूर लागू दे का पोस्टर
सूर लागू दे का पोस्टरRaj Express

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com