Pyaar Hai Toh Hai Review
Pyaar Hai Toh Hai ReviewRaj Express

Pyaar Hai Toh Hai Review : औरों के लिए जीना सिखाती है फिल्म प्यार है तो है

मशहूर सिंगर हरिहरन के बेटे करन हरिहरन की डेब्यू फिल्म प्यार है तो है आज सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। कैसी है फिल्म चलिए आपको बताते हैं।
प्यार है तो है(3 / 5)

स्टार कास्ट - करन हरिहरन, पानी कश्यप

डायरेक्टर - प्रदीप आर के चौधरी

प्रोड्यूसर - संजीव कुमार, रणधीर कुमार

स्टोरी

फिल्म की कहानी ऋषिकेश में रहने वाले दो जिगरी दोस्त अरमान (करन हरिहरन) और निम्मो (पानी कश्यप) की है। निम्मो स्वभाव से जिद्दी है और उसकी हर जिद हमेशा अरमान पूरी कर देता है। कहानी आगे बढ़ती है और इसी बीच पड़ोस में नए रहने आए विकास (अभिषेक दुहान) पर निम्मो फिदा हो जाती है और उससे प्यार करने लगती है। निम्मो विकास से अपना प्यार इजहार करती है और दोनों की लव स्टोरी शुरू हो जाती है। कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब विकास निम्मो को बताता है कि वो उससे प्यार नहीं करता है और उसे छोड़ रहा है। प्यार में चोट खाई निम्मो यह बात अपने जिगरी अरमान को बताती है और अरमान से कहती है कि उसे अब विकास से ही शादी करनी है। अरमान निम्मो से वादा करता है कि वो उसकी शादी विकास से ही करवाएगा। अपने वादे के मुताबिक अरमान विकास और निम्मो की शादी भी करवा देता है। अब क्या निम्मो और विकास की शादी चलेगी और क्या कभी अरमान भी अपने दिल की बात निम्मो को बताएगा। इन सवालों के जवाब आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेंगे।

डायरेक्शन

फिल्म को डायरेक्ट प्रदीप आर के चौधरी ने किया है और उनका डायरेक्शन ठीक है। फिल्म का स्क्रीनप्ले काफी बोरिंग है और सिनेमेटोग्राफी ठीक है। फिल्म का क्लाइमेक्स और भी बेहतर किया जा सकता था। फिल्म की लंबाई भी लगभग पंद्रह मिनट कम की जा सकती थी। फिल्म का म्यूजिक ठीक है और टाइटल ट्रैक सॉन्ग प्यार है तो है अच्छा बन पड़ा है।

परफॉर्मेंस

परफार्मेंस की बात की जाए तो फिल्म के लीड हीरो करन हरिहरन का काम ठीक है। फिल्म में उनके चेहरे पर कॉन्फिडेंस दिखता है। कुछ सीन्स को छोड़ दिया जाए तो पानी कश्यप ने भी ठीक ही काम किया है। अभिषेक दुहान ने भी सराहनीय काम किया है। वीन हर्ष और रोहित चौधरी ने भी औसत दर्जे का काम किया है। फिल्म के बाकी कलाकारों का भी काम औसत दर्जे का ही है।

क्यों देखें

प्यार है तो है एक रोमांटिक लव स्टोरी फिल्म है जो कि एक तरफा प्यार की बात करती है। फिल्म में दिखाया गया है कि जब कोई किसी से एक तरफा प्यार करता है तो वो उसके लिए कुछ भी करने को तैयार रहता है। इसके अलावा फिल्म में यह भी दिखाने की कोशिश की गई है कि पैरेंट्स को भी अपने बच्चों का उस वक्त सपोर्ट करना चाहिए, जब उनका बेटा या बेटी प्यार में चोट खाया हो। अगर आप भी रोमांटिक फिल्में देखना पसंद और एक तरफा प्यार की कहानी आपको अट्रैक्ट करती है तो यह फिल्म आपके लिए है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com