Pyaari Tarawali The True Story Review
Pyaari Tarawali The True Story ReviewRaj Express

Pyaari Tarawali The True Story Review : महिलाओं के अनकहे दर्द की कहानी है प्यारी तरावली द ट्रू स्टोरी

कई सारे फिल्म फेस्टिवल में अवॉर्ड्स जीत चुकी और सच्ची घटना पर बेस्ड एक्ट्रेस डॉली तोमर स्टारर फिल्म प्यारी तरावली द ट्रू स्टोरी इस हफ्ते सिनेमाघरों में रिलीज होगी। कैसी है फिल्म चलिए आपको बताते हैं।
प्यारी तरावली द ट्रू स्टोरी(4 / 5)

स्टार कास्ट - डॉली तोमर, बॉबी वत्स, रजनीश दुबे

डायरेक्टर - रजनीश दुबे

प्रोड्यूसर - कल्पना राजपूत, अमित गुप्ता

स्टोरी

फिल्म की कहानी भोपाल स्थित तरावली गांव में रहने वाली प्यारी (डॉली तोमर) की है। प्यारी की दो बार शादी हो चुकी है लेकिन उसकी दोनों ही शादियां सफल नहीं हुई है और वो अपने दूसरे पति के घर से भागकर अपने मां-बाप के घर पर आकर रह रही है। अब प्यारी किसी और से शादी नहीं करना चाहती लेकिन इसी बीच प्यारी के लिए पास के गांव से ही लक्ष्मण (रजनीश दुबे) का रिश्ता आता है। प्यारी अब रजनीश से शादी नहीं करना चाहती क्योंकि उसे लगता है कि सब मर्द एक जैसे होते हैं लेकिन लक्ष्मण प्यारी को समझाता है कि वो बाकी मर्दों जैसा नहीं है और वो उसे रानी बनाकर रखेगा। आखिरकार प्यारी लक्ष्मण के साथ शादी करने को तैयार हो जाती है और दोनों की शादी हो जाती है। दोनों के बीच सब ठीक ही चल रहा होता है कि एक दिन जब लक्ष्मण घर पहुंचता है तो वो घर पर प्यारी को नहीं पाता। अब क्या प्यारी फिर एक बार अपने तीसरे पति के घर से भाग गई या फिर उसके साथ कुछ गलत हुआ। इन सवालों के जवाब आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेंगे।

डायरेक्शन

फिल्म को डायरेक्ट रजनीश दुबे ने किया है और उनका डायरेक्शन बढ़िया है। फिल्म की कहानी फ्रेश है और उसे काफी अच्छे से पेश भी किया गया है। फिल्म का स्क्रीनप्ले काफी एंगेजिंग है और सिनेमेटोग्राफी भी ठीक है। फिल्म के सॉन्ग्स भी ठीक बन पड़े हैं जो कि फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाते हैं। फिल्म के डायलॉग भी काफी अच्छे हैं और क्लाइमेक्स काफी चौकाता है।

परफॉर्मेंस

परफॉर्मेस की बात करें तो प्यारी के किरदार में एक्ट्रेस डॉली तोमर का काम सराहनीय है। डॉली तोमर ने प्यारी के हर इमोशंस को स्क्रीन पर काफी अच्छे से दिखाया है। रजनीश दुबे ने भी लक्ष्मण के किरदार को अच्छे से प्ले किया है। बॉबी वत्स ने भी बढ़िया काम किया है। उदय अतरौलिया ने भी मामा जी के किरदार को अच्छे से निभाया है। सत्या अग्निहोत्री ने भी सटीक परफॉर्मेंस दी है। फिल्म के बाकी कलाकारों का काम औसत दर्जे का है।

क्यों देखें

प्यारी तरावली द ट्रू स्टोरी एक सच्ची घटना पर बेस्ड फिल्म है। फिल्म में दिखाया गया है कि आज भी महिलाएं पुरुषों की कैद में हैं और पुरुष उन्हें अपनी जरूरत अनुसार इस्तेमाल कर रहे हैं लेकिन कभी किसी पुरुष ने किसी भी महिला के दिल की बात जानने की कोशिश नहीं की। पुरुषों को हमेशा लगता है कि महिलाओं को सिर्फ पैसे चाहिए होते हैं लेकिन ऐसा नहीं है बल्कि महिलाओं को पुरुषों से पैसा नहीं बल्कि सिर्फ प्यार और अपने लिए थोड़ा सा वक्त चाहिए होता है। अगर आप भी महिलाओं के अनकहे दर्द की कहानी देखना चाहते हैं तो यह फिल्म आपके लिए है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com