रैपर शतरंज का सॉन्ग "फील लाइक ए गैंगस्टा" हुआ रिलीज
रैपर शतरंज का सॉन्ग "फील लाइक ए गैंगस्टा" हुआ रिलीजRaj Express

रैपर शतरंज का सॉन्ग "फील लाइक ए गैंगस्टा" हुआ रिलीज

गैंगस्टा रैप या गैंगस्टर रैप विदेशों में काफी पॉपुलर रहा है जो गायकी व डांस की एक शैली है। शहरी सड़कों पर घूमने वालों के खास कल्चर को ऐसे गीतों में प्रस्तुत किया जाता है।

हाइलाइट्स :

  • रैपर शतरंज का असली नाम तरुण मेहरा है जो कि पंजाब से हैं।

  • लॉन्च के मौके पर रैपर शतरंज ने सॉन्ग पर मीडिया के सामने परफॉर्म भी किया।

  • रैपर शतरंज बोहेमिया को अपना आइडल मानते हैं।

राज एक्सप्रेस। रैपर शतरंज का फर्स्ट गैंगस्टा रैप सॉन्ग "फील लाइक ए गैंगस्टा" इन्फिनिक्स म्यूजिक द्वारा मुंबई में रिलीज किया गया। सॉन्ग के प्रोड्यूसर विश्वास त्यागी, उदित ओबेरॉय, डायरेक्टर आदित्य जैन, सिंगर हरिका और विक्की मार्ले भी लॉन्च के मौके पर मौजूद थे। लॉन्च के मौके पर रैपर शतरंज ने सॉन्ग पर मीडिया के सामने परफॉर्म भी किया।

रैपर शतरंज का असली नाम तरुण मेहरा है जो कि पंजाब से हैं। वह रैपर बोहेमिया को अपना आइडल मानते हैं। रैपर शतरंज कहते हैं "इस गाने में मैं सेल्फ एटीट्यूड की बात कर रहा हूं और लोगों को कह रहा हूं कि समाज में किसी से डर कर मत जियो।"

सॉन्ग के डायरेक्टर आदित्य जैन ने कहा, "गैंगस्टा रैप या गैंगस्टर रैप विदेशों में काफी पॉपुलर रहा है जो गायकी व डांस की एक शैली है। शहरी सड़कों पर घूमने वालों के खास कल्चर को ऐसे गीतों में प्रस्तुत किया जाता है। गैंगस्टर रैप को मुख्यधारा की लोकप्रियता हासिल हुई है। जब मैंने रैपर शतरंज के लिखे कुछ रैप सॉन्ग सुने तो लगा कि इनके गीत को गैंगस्टर रैप के रूप में दर्शकों के समक्ष प्रस्तुत किया जा सकता है। फिर जब निर्माता विश्वास त्यागी और उदित ओबेरॉय ने शतरंज को सुना तो वे इनके फैन हो गए और इस तरह इस गीत की प्लानिंग हुई।"

शिवाय प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बने इस रैप सॉन्ग के गीतकार, कम्पोज़र और सिंगर शतरंज हैं जबकि म्यूजिक किस्सू राजपूत ने दिया है। एडिटर जीत सिंह मेहता, डीओपी पिंकू चौहान, क्रिएटिव डायरेक्टर सचिन हलकुंडे, इपी विक्की गुप्ता, लाइन प्रोड्यूसर रोहित तिहारा हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com