बड़े नेताओ ने मांगी सदी के महानायक की सलामती की दुआ
बड़े नेताओ ने मांगी सदी के महानायक की सलामती की दुआSocial Media

Big-B Injury: बड़े नेताओ ने मांगी सदी के महानायक की सलामती की दुआ, 40 साल पहले भी लगी थी जानलेवा चोट

Project K: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन फिल्म 'प्रोजेक्ट के' (Project K) की शूटिंग के दौरान घायल हो गए,खबर के बाहर आने के बाद देशभर के लोगों और बड़े नेताओ ने उनकी सलामती की दुआ मांगी है।

राज एक्सप्रेस। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन फिल्म 'प्रोजेक्ट के' (Project K) की शूटिंग के दौरान घायल हो गए है, जिसके कारण शूटिंग को रद्द और स्थगित कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि अमिताभ को हैदराबाद में एक एक्शन सीन करते वक्त दाहिनी पसली की हड्डी और मांशपेशी में बड़ी चोट लगी है। उनकी पसली उपास्थि भी टूट गई है जिसके कारण वह अब हैदराबाद से वापिस मुंबई अपने घर आकर आराम कर रहे हैं। खबर के बाहर आने के बाद देशभर के लोगों और बड़े नेताओ ने उनकी सलामती की दुआ मांगी है। बता दें कि, करीब 40 साल पहले भी उन्हे कुली फिल्म की शूटिंग के दौरान एक जान लेवा चोट लगी थी।

इन बड़े नेताओ ने मांगी सलामती की दुआ

साल 1982 में कुली फिल्म के दौरान लगी थी सबसे बड़ी चोट

26 जुलाई 1982 को कुली फिल्म के लिए सह-अभिनेता पुनीत इस्सर के साथ एक लड़ाई के दृश्य को फिल्माते समय, अमिताभ को आंतों में घातक चोट लग गई थी।बच्चन फिल्म में अपने स्टंट खुद ही कर रहे थे और एक दृश्य के लिए उन्हें पहले एक मेज पर और फिर जमीन पर गिरना था, लेकिन जैसे ही वह टेबल की ओर कूदे, टेबल का कोना उनके पेट से टकरा गया, जिसके परिणामस्वरूप एक स्प्लेनिक घमनी टूट गई जिसकी वजह से उन्होंने काफी मात्रा में रक्त खो दिया था। उन्हें एक आपातकालीन स्प्लेनेक्टोमी की आवश्यकता थी और कई महीनों तक अस्पताल में गंभीर रूप से बीमार रहे और मृत्यु को छूकर वापस आए। हादसे के कई साल बाद एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि उनका यकृत (Liver) महज़ 25 प्रतिशत की कार्य करता है।

अगले साल जनवरी में रिलीज होनी है 'प्रोजेक्ट के'

500 करोड़ के बड़े और आलीशान बजट पर बन रही 'प्रोजेक्ट के' एक साइंस फिक्शन और एक्शन फिल्म होने वाली है जो अगले साल 12 जनवरी को रिलीज होनी है। दक्षिण सिनेमा के जाने माने निर्देशक नाग अश्विन का ड्रीम प्रोजेक्ट है। साल 2020 में विज्यंथी मूवीज प्रोडक्शन हाउस के 50 साल साल पूरे होने उपलक्ष में इस फिल्म की घोषणा की गई थी। यह एक तेलगु भाषी फिल्म होगी लेकिन इसे हिंदी, तमिल, कन्नड़, अंग्रेजी और मलयालम में डब किया जाएगा। यह भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी और बड़ी फिल्म होने वाली है जिसकी कहानी भविष्य के समाज पर आधारित होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com