Bihar News: बक्सर में घर में सो रही मां-बेटी की धारदार हथियार से काटकर हत्या

बिहार के बक्सर जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, बिहार के बक्सर जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र में अपराधियों ने घर में घुसकर सो रही मां और बेटी की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी।
Bihar News
Bihar NewsRE

हाइलाइट्स-

  • बिहार के बक्सर जिले से बड़ी खबर आई सामने।

  • बक्सर में घर में सो रही मां-बेटी की धारदार हथियार से काटकर हत्या।

  • हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है।

बक्सर, बिहार। बिहार के बक्सर जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, बिहार के बक्सर जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र में अपराधियों ने घर में घुसकर सो रही मां और बेटी की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी। जिसके बाद यहां हड़कंप मच गया, हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है।

जानकारी के अनुसार, यह मामला बक्सर जिले के औद्योगिक थाना क्षेत्र का है, जहाँ अपराधियों ने घर में घुसकर सो रही मां और बेटी की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी। मामले के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार (18 नवंबर) को बताया कि, बालापुर गांव निवासी बबलू की पत्नी अनीता यादव (38) और उसकी बेटी सोनी (5) अपने घर में शुक्रवार की रात सो रही थी, इसी दौरान अपराधी घर में घुसे और दोनों को हत्या कर दी। आज शनिवार सुबह घटना की जानकारी तब मिली जब बहुत देर तक अनीता अपने कमरे से बाहर नहीं निकली।

वहीं, इस मामले को लेकर परिजनों का कहना है कि, रात कुछ लोग छत के रास्ते घर में घुस गए होंगे और वारदात को अंजाम दिया। उसके बाद घर की कुंडी बाहर से बंद कर दी। वहीं, औद्योगिक थाना के प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि, घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com