JDU नेता सौरभ कुमार की हत्या
JDU नेता सौरभ कुमार की हत्याRaj Express

JDU नेता सौरभ कुमार की हत्या, BJP सांसद ने कहा- अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा

JDU leader Saurabh Kumar Murder : पटना में देर रात शादी समारोह से लौटते समय जेडीयू के युवा नेता सौरभ की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

हाइलाइट्स

  • पटना में JDU के युवा नेता सौरभ गोली मारकर हत्या।

  • सुबह से अस्पताल के बाहर समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं का जमावड़ा।

  • BJP सांसद राम कृपाल ने कहा, आरोपी को पकड़कर फांसी दी जानी चाहिए।

JDU leader Saurabh Kumar Murder : बिहार। राजधानी पटना के पुनपुन में जेडीयू के युवा नेता सौरभ की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। यह घटना देर रात पुनपुन के बढ़ईया कोल शादी समारोह से आने के दौरान हुई। इम मामले के बाद आक्रोशित लोगों पटना-गया मार्ग जाम कर दिया। जानकारी के अनुसार, सौरभ कुमार को गर्दन में दो गोली लगई है जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। गुरुवार सुबह से परिवार, समर्थक और पार्टी नेता अस्पताल के बाहर इकट्ठा हुए जहां JDU नेता सौरभ कुमार का शव रखा गया है। वहीं, उनका साथी घायल हैं और पटना के प्राइवेट हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा है। इस घटना पर BJP सांसद राम कृपाल यादव ने कहा, यह सिर्फ उनके परिवार के लिए क्षति नहीं है, बल्कि उनके पूरे मोहल्ले के लोग दुखी और साथ ही गुस्सा हैं। अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा।

सौरभ कुमार की हत्या (JDU leader Saurabh Kumar Murder) पर बीजेपी सांसद राम कृपाल यादव ने कहा कि, आज सुबह मुझे यह जानकारी मिली कि सौरभ की हत्या कर दी गई है... यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। सौरभ एक उभरते हुए सामाजिक कार्यकर्ता थे। वह बहुत कम समय में प्रसिद्ध हो गए।" .. प्रशासन को इस मामले को गंभीरता से लेना चाहिए, आरोपी को जल्द से जल्द पकड़ा जाना चाहिए और उसे फांसी दी जानी चाहिए।

दरअसल, बिहार में जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के एक युवा नेता सौरभ कुमार की बुधवार रात पटना में बाइक पर सवार अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। उनके साथ उनके एक साथी को भी गोली लगी, जो गंभीर रूप से घायल हो गया है। सौरभ कुमार पुनपुन के बढ़ईया कोल शादी समारोह से अपने साथियों के साथ लौट रहे थे उसी दौरान यह हादसा हुआ। पुलिस अभी तक हत्यारोपियों की पहचान नहीं कर पाई है। घटना की जानकारी मिलते ही पाटलिपुत्र की RJD की प्रत्याशी और लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती ने पुनपुन पहुंचकर सौरभ कुमार के परिजनों से मुलाकात की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com