Land For job Case: लालू यादव, राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव को पासपोर्ट जमा कराने का दिया आदेश

लैंड फॉर जॉब्स मामले में दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान इस केस से जुड़े हुए तमाम आरोपियों ने अपने पासपोर्ट कोर्ट में जमा कर दिए।
Land For job Case
Land For job CaseRE

हाइलाइट्स-

  • लैंड फाॅर जाॅब्स मामले में बड़ी सुनवाई।

  • लालु यादव, राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव को पासपोर्ट जमा कराने का दिया आदेश।

  • बिना अनुमति नहीं जा सकेंगे विदेश।

पटना, बिहार। लैंड फॉर जॉब्स मामले (Land For job Case) में गुरुवार को दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में सुनवाई हुई। मामले में एक तरफ जहां कोर्ट में आरोपियों की तरफ से चार्जशीट की स्क्रूटनी करने के लिए अतिरिक्त समय की मांग की गई। वहीं, सुनवाई के दौरान कोर्ट ने मामले के मुख्य आरोपी लालु यादव, राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव को पासपोर्ट जमा कराने का आदेश दिया है। अब लैंड फॉर जॉब मामले में अगली सुनवाई दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट- (Rouse Avenue District Court) में 29 नवंबर को होगी।

कोर्ट ने कही यह बात:

लैंड फाॅर जाॅब्स मामले सुनवाई करते हुए कोर्ट ने आदेश देते हुए कहा कि, मामले में शामिल सभी आरोपियों के पासपोर्ट जमा करने के लिए कहा। इतना ही नहीं कोर्ट ने कहा कि, विदेश जाने से पहले कोर्ट से इजाजत लेनी होगी। बता दें, इस मामले में लालू प्रसाद यादव, राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव आरोपी हैं।

वहीं, गुरुवार कोमामले की सुनवाई के दौरान आरोपियों की तरफ से यह कहा गया कि, जो सीबीआई की तरफ से चार्जशीट दाखिल की गई है, उससे जुड़े कई दस्तावेज उन्हें नहीं अभी नहीं मिले हैं। जिस पर आज सुनवाई के दौरान सीबीआई की स्पेशल जज गीतांजलि गोयल ने जांच एजेसी सीबीआई को चार्जशीट से जुड़े तमाम दस्तावेज आरोपियों को जल्द से जल्द महिया करने का आदेश दिया है।

पिछली सुनवाई के दौरान लालू परिवार की ओर से पेश वकील ने कोर्ट से अनुरोध किया था कि, लालू यादव, राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव, मीसा भारती को व्यक्तिगत पेशी से छूट दी जाए। इस पर दिल्ली की राउज एवेन्यु कोर्ट ने उनके अनुरोध को स्वीकार लिया था। इसलिए आज की सुनवाई में लालू यादव परिवार के कोई सदस्य उपस्थित नहीं थे, वहीं सुनवाई तलने से लालू परिवार को एक तरह से राहत मिली है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com