बिहार के पटना में रविशंकर प्रसाद की PC
बिहार के पटना में रविशंकर प्रसाद की PC Raj Express

बिहार के पटना में रविशंकर प्रसाद की PC, कहा- सोनिया और उनकी पार्टी वोटबैंक की राजनीति में सबकुछ भूल गई है

बिहार के पटना में भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा- सोनिया गांधी, राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे ये बताएं कि उन्होंने मुंबई की बैठक में क्या तय किया है।

हाइलाइट्स :

  • बिहार के पटना में भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद की प्रेस कॉन्फ्रेंस

  • हिंदू आस्था आगे बढ़ती रही, सनातन की ज्वाला और चमकती रही- रविशंकर

  • रविशंकर प्रसाद बोले- नीतीश जी कुछ परेशान दिखते हैं

बिहार, भारत। बिहार के पटना में भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने आज गुरूवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान उन्‍होंने अपने संबोधन में कांग्रेस पार्टी के नेताओं पर जोरदार कटाक्ष किए।

बिहार के पटना में भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा- सोनिया गांधी, राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे ये बताएं कि उन्होंने मुंबई की बैठक में क्या तय किया है। यही की, हिंदू आस्था और हिंदुत्व को बदनाम करना है। सोनिया गांधी, राहुल गांधी, कांग्रेस और विपक्ष के नेता समझ लें कि इतने लंबे काल में मुगल सल्तनत भी न तो हिंदू आस्था को हिला सकी और न सनातन को कमजोर ही कर सके। सैकड़ों वर्षों का ब्रिटिश शासन भी हिंदू आस्था को चोट नहीं पहुंचा सका, हिंदू आस्था हमेशा आगे बढ़ती रही, सनातन की ज्वाला और चमकती रही...तो ये लोग किस खेत की मूली हैं।

सोनिया गांधी और उनकी पार्टी वोटबैंक की राजनीति में सबकुछ भूल गई है। कांग्रेस पार्टी हिंदू आस्था का अहित कर रही है, माखौल बना रही है, शर्मसार कर रही है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद

आगे उन्‍होंने यह भी कहा कि, ''सोनिया गांधी सुन लीजिए...हिंदू आस्था और हिंदू चिंतन का अपमान, नहीं सहेगा हिंदुस्तान। सनातन को एड्स और एचआईवी बोलना, क्या यही आपका तरीका है। सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी इसका जवाब दें।''

इसके अलावा बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर भाजपा नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा- नीतीश जी बहुत खामोश हो जाते हैं, कुछ परेशान भी दिखते हैं। क्या बात है? लालू जी का दबाव बहुत पड़ रहा है...लालू जी का दर्द बहुत सीधा है कि बेटे को मुख्यमंत्री कब बनाओगे? नीतीश कुमार का दर्द है कि प्रधानमंत्री की कोई चाहत दिखाई नहीं पड़ रही तो मुख्यमंत्री पद क्यों छोडूं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com