Breaking News Live Updates
Breaking News Live UpdatesRaj Express

Breaking News Live Updates : पंजाब पुलिस की गिरफ्त में खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स का ऑपरेटिव

Breaking News : पंजाब पुलिस की गिरफ्त में खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स का ऑपरेटिव

पंजाब पुलिस की गिरफ्त में खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स का ऑपरेटिव

पंजाब पुलिस की स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल, अमृतसर ने खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स (KZF) के ऑपरेटिव प्रभृत सिंह जर्मनी को दिल्ली अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे से गिरफ्तार किया। वह जर्मनी से आतंकवादी भर्ती, फंडिंग और सहायता मॉड्यूल चला रहा था। पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार खालिस्तान जिंदाबाद फोर्स (KZF) ऑपरेटिव की पहचान प्रभप्रीत सिंह जर्मनी के रूप में की है।

इजरायल और ईरान की यात्रा करने से बचने की सलाह केंद्र ने दी

केंद्र सरकार ने इजरायल और ईरान की यात्रा करने से बचने की सलाह दी है। विदेश मंत्रालय ने ईरान और इजरायल में मौजूद भारतीयों से अनुरोध किया है कि वे भारतीय दूतावास के साथ संपर्क में रहें और अपना रजिस्ट्रेशन करवाएं।

विदेश मंत्रालय ने ईरान और इजरायल के लिए ट्रैवल एडवाइजरी जारी की
विदेश मंत्रालय ने ईरान और इजरायल के लिए ट्रैवल एडवाइजरी जारी कीRaj Express

तालिबान प्रशासन ने अफगानिस्तान हिंदुओं और सिखों को संपत्ति बहाल करने का फैसला सकारात्मक विकास

दिल्ली। अफगानिस्तान पर विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रणधीर जयसवाल ने कहा, अगर तालिबान प्रशासन ने अफगानिस्तान के हिंदुओं और सिखों को संपत्ति के अधिकार बहाल करने का फैसला किया है, तो यह एक सकारात्मक विकास है।

दिल्ली। म्यांमार में सुरक्षा स्थिति पर विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रणधीर जयसवाल ने कहा, म्यांमार में सुरक्षा स्थिति अनिश्चित और बिगड़ती हुई बनी हुई है।आपने विशेष रूप से राखीन राज्य और अन्य क्षेत्रों में चल रही लड़ाई के बारे में सुना है। कुछ समय पहले, हमने जारी किया था हमारे नागरिकों के लिए एक सलाह ताकि वे म्यांमार की यात्रा करने वाले भारतीयों के संबंध में उचित सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन करें और अपना ख्याल रखें, जबकि दूतावास उनकी देखभाल के लिए वहां मौजूद है।