Breaking News Live Updates
Breaking News Live UpdatesRaj Express

Breaking News Live Updates : राजनांदगांव में सड़क हादसा, परिवार के चार लोगों की मौत

Rajnandgaon Road Accident : तिलई में बस का इंतजार कर रहे यात्रियों को राजनांदगांव की ओर से आ रही हाइवा रौंदते हुए आगे बढ़ गई।

नालासोपारा में रेस्तरां में लगी आग

Nalasopara Restaurant Fire : पालघर, महाराष्ट्र। नालासोपारा में एक रेस्तरां में आग लगने से 4 घायल हो गए। अग्निशमन और तलाशी अभियान जारी है।

Rajnandgaon में सड़क हादसा, परिवार के चार लोगों की मौत

Rajnandgaon Road Accident : छत्तीसगढ़। राजनांदगांव के तिलई में तेज रफ्तार हाइवा की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गई। यह घटना शाम की है। तिलई में बस का इंतजार कर रहे यात्रियों को राजनांदगांव की ओर से आ रही हाइवा रौंदते हुए आगे बढ़ गई। दुर्घटना में पति-पत्नी बेटी सहित नातिन की मौत हो गई। घटना के बाद हाइवा चालक मौके से भाग निकला। सूचना पर ठेलकाडीह व चिखली पुलिस मौके पर पहुंची है।

देवेन्द्र यादव को बनाया दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी का अंतरिम अध्यक्ष

दिल्ली। देवेन्द्र यादव को दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी का अंतरिम अध्यक्ष नियुक्त किया गया। इसके संबंध में आदेश जारी कर दिया गया है।

देवेन्द्र यादव को बनाया दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी का अंतरिम अध्यक्ष
देवेन्द्र यादव को बनाया दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी का अंतरिम अध्यक्ष Raj Express

सुप्रीम कोर्ट ने Patanjali से मांगी माफीनामे की मूल कॉपी, रामदेव - बालकृष्ण को कोर्ट में पेश होने से छूट

दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने योग गुरु बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण के वकील से प्रत्येक अखबार के मूल पृष्ठ को रिकॉर्ड में दाखिल करने को कहा जिसमें सार्वजनिक माफी जारी की गई थी। सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई की अगली तारीख के लिए योग गुरु बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण को व्यक्तिगत उपस्थिति से छूट दे दी है।

डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा, कांग्रेस अपने अंत की ओर बढ़ रही...

रायपुर। छत्तीसगढ़ के डिप्टी सीएम अरुण साव कहते हैं, कांग्रेस दो एजेंडे पर काम करती है, भ्रम और भय पैदा करती है। पीएम मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने साफ कहा है कि आरक्षण खत्म नहीं होगा, आरक्षण अस्तित्व में है और संविधान में कोई बदलाव नहीं होगा लेकिन इसके बाद भी कांग्रेस लगातार भ्रम फैला रहे हैं... देश की जनता उनकी भय और भ्रम की राजनीति से बहुत दूर जा चुकी है...कांग्रेस आगे बढ़ रही है अपने अंत की ओर।

हमारा वार्षिक बजट कांग्रेस के 10 साल के बुनियादी बजट के बराबर - PM मोदी

महाराष्ट्र के माधा में जनसभा को संबोधित करते हुए, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, एक स्थिर सरकार भविष्य की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए वर्तमान का भी ध्यान रखती है। आज, हम रेलवे, सड़क मार्ग और वायुमार्ग में भारी निवेश कर रहे हैं। हमारा वार्षिक बजट बुनियादी ढांचा परियोजनाओं के लिए यह कांग्रेस के 10 साल के बुनियादी बजट के बराबर है।

नारायणपुर कांकेर सीमा क्षेत्र में सुरक्षा बल और नक्सलियों के बीच मुठभेड़

छत्तीसगढ़। नारायणपुर कांकेर सीमा क्षेत्र में अबूझमाड़ के जंगलों में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच गोलीबारी हुई। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

बीजेपी को दक्षिण भारत में अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही - अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, दो चरणों के चुनाव के बाद अपने आंतरिक मूल्यांकन के आधार पर हम कह सकते हैं कि बीजेपी और उसके सहयोगी दल 100 से अधिक (सीटें) पार कर चुके हैं और हमें विश्वास है कि हम '400 पार' के अपने संकल्प की ओर बढ़ रहे हैं। शुरुआती रुझानों के मुताबिक, बीजेपी को दक्षिण भारत में अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।

Bansuri Swaraj आज करेंगी नामांकन दाखिल

Lok Sabha Elections 2024 : नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार बांसुरी स्वराज (Bansuri Swaraj) ने आज अपना नामांकन दाखिल करेंगी। इससे पहले उन्होंने मंदिर पहुंचकर भगवान का आशीर्वाद लिया और पूजा की।

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज कर्नाटक में करेंगे चुनाव प्रचार

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज कर्नाटक के शिमोगा, हावेरी में जनसभा और रोड शो करेंगे।

केन्द्रीय गृह मंत्री Amit Shah आज अहमदाबाद और गुजरात में करेंगे जनसभा

केन्द्रीय गृह मंत्री Amit Shah आज अहमदाबाद के नरोड़ा गांव और गुजरात में जनसभा करेंगे। इसके साथ ही गुवाहाटी असम में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे जांजगीर चांपा और चित्तपुर में जनसभा को करेंगे सम्बोधित

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का रायपुर में पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करेंगे। इसके बाद छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा और कर्नाटक के चित्तपुर में जनसभा करेंगे ।

भगवंत मान तिहाड़ जेल में आज अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करेंगे

दिल्ली। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज तिहाड़ जेल जाकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करेंगे।

सुप्रीम कोर्ट में आज पतंजलि मामले पर होगी सुनवाई

Patanjali Case Hearing : सुप्रीम कोर्ट में आज पतंजलि मामले को लेकर सुनवाई होगी।

Rahul Gandhi आज भिंड में करेंगे जनसभा को सम्बोधित

Rahul Gandhi MP Visit : मध्य प्रदेश। कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज दोपहर 12 बजे मध्य प्रदेश के भिंड में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

Amit Shah एडिटेड वीडियो मामले में जांच करने दिल्ली पुलिस 6 राज्यों में रवाना

Amit Shah Edited Video Case : दिल्ली। अमित शाह एडिटेड वीडियो मामले में जांच करने के लिए मंगलवार को 6 राज्यों में के लिए दिल्ली पुलिस की टीमें रवाना हो गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

Related Stories

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com