Naxal Encounter : नारायणपुर में जवानों और नक्सलियों की मुठभेड़, दो महिलाओं समेत 7 नक्सली ढेर

Narayanpur Kanker Border Naxal Encounter : DRG और STF की संयुक्‍त टीम और नक्‍सलियों के बीच चल रही मुठभेड़ में तीन से चार नक्‍सलियों के मारे जाने की खबर है।
Naxal Encounter : नारायणपुर कांकेर सीमा पर जवानों और नक्सलियों की मुठभेड़, 4 नक्सली ढेर
Naxal Encounter : नारायणपुर कांकेर सीमा पर जवानों और नक्सलियों की मुठभेड़, 4 नक्सली ढेरRaj Express

हाइलाइट्स

  • अबूझमाड़ के जंगलों में नक्सलियों के छिपे होने की मिली जानकारी।

  • DRG और STF की संयुक्‍त टीम ने शुरू की जंगल में सर्चिंग।

  • मुठभेड़ में बढ़ सकता है नक्सलियों की मौत का आंकड़ा।

Naxal Encounter at Narayanpur Kanker Border : छत्तीसगढ़। नारायणपुर कांकेर सीमा क्षेत्र (Narayanpur Kanker Border) में अबूझमाड़ के जंगलों में सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच गोलीबारी हुई। जानकारी के अनुसार डीआरजी और एसटीएफ की संयुक्‍त टीम और नक्‍सलियों के बीच चल रही मुठभेड़ में दो महिलाओं समेत कुल क्सात नक्सली ढेर हुए है। इससे पहले तीन से चार नक्सलियों के मारे (Naxal Encounter) जानें की खबर थी।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार सुबह नारायणपुर - कांकेर बॉर्डर पर अबूझमाड़ के जंगलों में DRG और STF की संयुक्‍त टीम सर्चिंग के लिए निकली थी। इसी दौरान जगलों में छिपे नक्सलियों ने उनपर गोलियां बरसाना शुरू कर दिया। जवाबी कार्रवाई (Narayanpur Kanker Border Naxal Encounter) करते हुए जवानों ने 7 नक्सलियों को ढेर कर दिया। इसमें दो महिलाएं भी शामिल है। फिलहाल अभी इलाके में मुठभेड़ सर्चिंग जारी है, मुठभेड़ में नक्‍सलियों के मारे जाने की संख्‍या बढ़ सकती है।

बस्तर आइजी पी. सुंदरराज से लेकर एसपी प्रभात कुमार मुठभेड़ पर नजर बनाए हुए हैं। जवानों द्वारा नक्सलियों को कई जगहों पर घेराबंदी की गई है। बताया जा रहा है कि, DRG और STF की संयुक्‍त टीम को अबूझमाड़ के जंगलों में नक्सलियों के छिपे होने की सूचना मुखबिरों से प्राप्त हुई थी। जिसके बाद उन्होंने जंगलों की तरफ कूच किया। जिसके बाद जवानों ने नक्सलियों के जंगल के की ठिकानों को घेरकर गोलीबारी शुरू की। मुठभेड़ (Narayanpur Kanker Border Naxal Encounter) के बाद जंगलों की सर्चिंग के दौरान 7 नक्सलियों के शव बरामद हुए है, जिनमें दो महिलाएं (Naxal Encounter) भी शामिल है । फिलहाल शव की शिनाख्त की जा रही है। इसके साथ ही सर्चिंग के दौरान जवानों को जंगल से एक एके-47 सहित भारी मात्रा में हथियार एवं गोला बारूद एवं दैनिक उपयोग की सामग्री बरामद हुई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

और खबरें

No stories found.
logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com