मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर
मुठभेड़ में एक नक्सली ढेरRaj Express

जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर, हथियार और गोला-बारूद बरामद

CG Naxal Attack: मुठभेड़ के बाद टीम द्वारा की गई सर्चिंग के दौरान भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया गया है। इसकी पुष्टि एसपी सुनील शर्मा ने की।

Sukma Naxal Attack: छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में जवानों ने एक नक्सली को मार गिराया। नक्सली का शव ( Naxalite Dead Body) भी बरामद किया गया है, इस मुठभेड़ के बाद टीम द्वारा की गई सर्चिंग के दौरान भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया गया है। इसकी पुष्टि एसपी सुनील शर्मा (SP Sunil Sharma) ने की।

मिली जानकारी के अनुसार, यह सीआरपीएफ (CRPF), एसटीएफ (STF) और कोबरा जवानों (Cobra Jawans) की संयुक्त पार्टी की कार्यवाही थी जिसमें ये सब नक्सलियों की तलाश में चलाये जा रहे सर्च ऑपरेशन (Search Operation) के तहत नक्सलियों (Naxalites) की खोजबीन तथा उनके ठिकाने की जानकारी लेने के लिए निकले थे।

सेना द्वारा चलाये जा रहे सर्च ऑपरेशन (Search Operation) के दौरान गोगुंडा (Gogunda) और सिरसेट्टी (Sirsetti) के जंगलों में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के बाद सर्चिंग के दौरान एक वर्दी पहने हुए नक्सली का शव बरामद किया गया है। इसके अलावा जवानों ने भारी मात्रा में बम गोला बारूद के हथियार को जब्त किया है।

DRG के जवानों ने दो नक्सलियों को किया था ढेर :

इससे पहले नक्सल प्रभावित क्षेत्र सुकमा में डीआरजी जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। जिसमें DRG के जवानों (DRG Jawans) ने दो नक्सलियों को ढेर किया। सुकमा में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ में करीब 5 नक्सली घायल हुए थे वहीं, 4 नक्सलियों को गिरफ्तार किया गया था। नक्सलियों के खिलाफ चलाएं जा रहे ऑपरेशन की कमान सुकमा जिले के एसपी सुनील शर्मा ने संभाली थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com