नाबालिग पर चाकू से हमला
नाबालिग पर चाकू से हमलाRaj Express

Ambikapur News: नाबालिग पर चाकू से हमला, खून से लथपथ मिली लाश, आज अस्पताल में तोड़ा दम

Ambikapur News: गंभीर स्थिति में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी आज मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में हत्या का अपराध दर्ज कर लिया है।

Chhattisgarh Crime News: अंबिकापुर जिले के धौरपुर क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम बरडीह गांव में एक नाबालिक युवक पर चाकू से हमला कर दिया। घायल अवस्था में परिजन को वह गांव के खेत में मिला। उस दौरान उसके साथ एक युवती भी थी। गंभीर स्थिति में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी आज मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में हत्या का अपराध दर्ज कर लिया है। वहीं दूसरी ओर हत्या के आरोपियों का सुराग नहीं मिला है। आज मौके पर पुलिस की विशेष टीम भी पहुंची।

विशेष टीम ने की पूछताछ :

घटना की जांच के लिए पुलिस की विशेष टीम आज मौके पर पहुंची पुलिस पूछताछ में किशोर के साथ खेत में मिली लड़की ने बताया कि हमलावर हाथ में टार्च लेकर पहुंचा था और उसके पास कुल्हाड़ी भी थी। हाथापाई में मयंक ने कुल्हाड़ी छीन लिया तो हमलावर ने उसपर चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया। लड़की ने शोर मचाया तो हमलावर मयंक को खेत में गिरता देख भाग निकला। हमलावर को कोई सुराग नहीं मिल सका है। जिस लड़की के साथ मयंक खेत में गया था वह शादी समारोह में शामिल होने के लिए बतौली क्षेत्र से आई थी।

यह है पूरा मामला :

मृतक युवक धौरपुर निवासी मयंक बघेल पिता कृष्णा बघेल 16 वर्ष गांव में ह शादी समारोह में शामिल होने गया था। देर रात करीब 2 बजे उसके परिजनों को फोन से सूचना मिली कि मयंक को किसी ने चाकू मार दिया है। सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे। एक खेत में मयंक घायल अवस्था में पड़ा हुआ था और उसके साथ एक युवती भी थी। मयंक के चाचा कृष्णा पनिका सहित अन्य ग्रामीण उसे उठाकर गांव तक लाए। घायल मयंक को परिजन सबसे पहले धौरपुर अस्पताल ले गए। वहां से रेफर करने पर उसे मिशन अस्पताल लाकर सुबह 6 बजे दाखिल कराया गया। जिसके कुछ समय बाद उसकी मौत हो गई। घायल मयंक की मौत के बाद धौरपुर पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 302 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। मामले की जांच के लिए सरगुजा पुलिस की विशेष टीम का गठन भी एसपी ने किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

logo
Raj Express | Top Hindi News, Trending, Latest Viral News, Breaking News
www.rajexpress.com